बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पतंजलि के Kimbho का रीलॉन्च, Whatsaap को देगा टक्कर

पतंजलि के Kimbho का रीलॉन्च, Whatsaap को देगा टक्कर

N4N Desk: पतंजलि के किंभो (Kimbho) ऐप एक बार फिर लॉन्च होने वाला है. इस ऐप को अपडेटेड फीचर्स के साथ गूगल प्ले स्टोर और ios ऐप स्टोर पर 27 अगस्त से उपलब्ध कराया जाएगा. इस बात की जानकारी पतंजलि आयुर्वेद के मैनेजिंग डायरेक्टर आचार्य बालकृष्ण ने ट्वीट कर दी है. साथ ही बालकृष्ण ने ट्वीट में ऐप को डाउनलोड करने का लिंक भी दिया है और लोगों से सुझाव मांगे हैं.


आचार्य बालकृष्ण ने ट्वीट किया, 'स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. आप के विश्वास के लिए पतंजलि परिवार आपके प्रति कृतज्ञ है, आप स्वतंत्रता दिवस के पावन उत्सव के साथ डिजिटल आजादी का जश्न 'किम्भो:' के नए और एडवांस फीचर्स के साथ मनाइये. किम्भो: ऐप में कुछ सूक्ष्म न्यूनताएं हो सकती है, उनके सुधार के साथ विधिवत 27 अगस्त 2018 को लॉन्च करेंगे. आपके सुझाव व समीक्षा का हम स्वागत करते है. आओ लॉन्च से पहले ही इस स्वदेशी 'किम्भो:' को पूरी दुनिया में गुंजा दे.'

kimbho की तुलना फेसबुक पैरेंट वाले ऐप व्हाट्सऐप से की जाएगी। इसके पहले भी kimbho को मार्किट में उतारा गया था लेकिन ऐप क्रैश डाउन हो गई थी और उस वक्त ही ये बता दिया गया था के ऐप को रीलॉन्च किया जाएगा।

योग गुरु रामदेव ने कहा है था कि पतंजलि द्वारा तैयार किया गया चैटिंग ऐप किंभो वॉट्सऐप या दूसरे किसी भी चैट ऐप से किसी मायने में कम नहीं है, बल्कि ये ज्यादा यूजर फ्रेंडली है क्योंकि इसमें वॉट्सऐप के मुकाबले ज्यादा फीचर्स हैं.


Suggested News