बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ऐप इंस्टॉल करवा, पति के हर गतिविधियों पर पत्नी ने रखी नज़र...

ऐप इंस्टॉल करवा, पति के हर गतिविधियों पर पत्नी ने रखी नज़र...

न्यूज़4Nation डेस्क: केरल से अजीबों गरीब एक मामला सामने आया है. शख्स के फोन में पत्नी ने एक ऐप इंस्टॉल करवा उसका जीना मुहाल करवा दिया. दरअसल केरल के एलामक्कारा के रहने वाले एक व्यक्ति का विवाद उसके पत्नी से होने के बाद पत्नी ने अपने दोस्त की मदद लेकर अपने पति के फोन में ऐप इंस्टॉल करवा दिया जिससे पति के हर गतिविधियों पर नज़र रखी जा सके. पति कहीं भी जाता तो पत्नी लोकेशन ट्रैक कर पति को फोन कर परेशान करती.

शख्स का नाम अद्वैत वी बताया जा रहा है. ऐसा बार बार होने से परेशान होकर जब शख्स पुलिस से इसकी शिकायत कि तो पता चला कि उसकी पत्नी उसे ट्रैक कर रही है. आपको बता दे कि अद्वैत वी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ चार महीने पहले केरल शिफ्ट हुए थे. कुछ दिनों बाद पति-पत्नी के बीच खटपट शुरू हुई. जिसके बाद उसकी पत्नी ने अपने दोनों बच्चों को लेकर मायके चली गई. फिर दोस्त की मदद से शख्स के फोन में ऐप इंस्टॉल करवा दिया, ताकी अद्वैत वी के बारे में जानकारी मिल सके. लेकिन इसके बारे में अद्वैत वी को जानकारी हो गई. मगर अद्वैत वी हैरानी हुई की आखिर ऐसा कैसे संभव है 80 किमी दूर रह कर हर गतिविधियों पर नज़र रख रही है. इसके बाद अद्वैत वी ने अपने दोस्त की मदद ली. दोस्त ने कुछ देर में ही पता लगा लिया कि अद्वैत की पत्नी उनके फोन को ट्रैक कर हर गतिविधियों पर नज़र रख रही थी. इसके बाद अद्वैत ने इसको लेकर एलामक्कारा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने और अद्वैत की पत्नी के बचपन के दोस्त एस अजीत को गिरफ्तार किया. पुलिस की छानबीन में पता चला की उसने घर छोड़ने से पहले अजीत की सलाह से अपने और पति के फोन में ट्रैकव्यू ऐप इंस्टॉल कर दिया जिससे वह अपने पति के गतिविधियों पर नज़र रख सके. ऐप को इंस्टॉल करने के बाद पत्नी ने अद्वैत को फोन में से हाइड कर दिया, जिससे उन्हें इसके बारे में पता नहीं चल पाया. फिर ऐप की मदद से पत्नी ने अद्वैत की हर हरकत पर नज़र रखनी शुरू कर दी.

ट्रैकव्यू ऐप क्या है 

ट्रैकव्यू ऐसा ऐप है जो आपके स्मार्टफोन को मोबाइल सिक्यॉरिटी सिस्टम से कनेक्ट करता है और इसमें लोकेशन ट्रैकिंग और विडियो-ऑडियो मॉनिटरिंग की सुविधा होती है. इससे किसी को भी ट्रैक किया जा सकता है और हर गतिविधियों पर नज़र आसनी से रखी जा सकती है.

Suggested News