बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला को बच्चा नहीं होने पर पति ने भाभी से बनाया अवैध संबंध, पत्नी की गला दबाकर की हत्या

महिला को बच्चा नहीं होने पर पति ने भाभी से बनाया अवैध संबंध, पत्नी की गला दबाकर की हत्या

BHAGALPUR : भागलपुर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ पति ने पत्नी की गला दवा कर हत्या कर दिया है। मोके पर कहलगांव थाना की पुलिस पहुंचकर पति राकेश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा कि कहलगांव थाना क्षेत्र के हुनमान कॉलोनी के निवासी राकेश शर्मा की शादी 2015 में हुई थी। लेकिन उसकी पत्नी शीला देवी माँ नही बन पा रही थी। 

जिसको लेकर आरोपी पति राकेश शर्मा पत्नी से बराबर मारपीट और प्रताडित करता था. आरोपी का अवैध सम्बंध उसके भाभी के साथ था। जिसके कहने पर आरोपी ने पत्नी की गला दवा कर हत्या कर दिया। वहीं मृतक महिला के भाई सिंटू ने बताया कि बहन की शादी 2015 में कहलगांव के राकेश शर्मा के साथ हिन्दू रीतिरिवाज के साथ कि गई थी। 

शादी के एक साल के बाद से उसकी बहन को पति और ससुराल वाले लगातार परेशान करते थे. बहन को एक भी बच्चा नहीं था. जिसकी वजह से उसका पति बराबर प्रताडित करया था। साथ ही कई बार मारपीट भी किया करता था. बाद भी सामाजिक स्तर पर समझौता भी कराया गया था. भाई ने बताया की आरोपी पति का उसके भाभी के साथ अवैध संबधं है. जिसके कहने पर हत्या किया गया है. वहीं मामले को लेकर आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News