बाज़ार जाने के बहाने पति रचाने लगा दूसरी शादी, मौके पर पहुंची पहली पत्नी ने किया जमकर हंगामा

बाज़ार जाने के बहाने पति रचाने लगा दूसरी शादी, मौके पर पहुंची पहली पत्नी ने किया जमकर हंगामा

DESK : अपनी पत्नी से झूठ बोलकर शादी करना एक युवक को महंगा पड़ गया. दरअसल पति ने अपनी पत्नी से झूठ बोल दिया की काम के सिलसिले में शहर जा रहा हूँ पहुँच गया महिला के साथ शादी रचाने. इस बात की जानकारी किसी ने उसकी पहली पत्नी को दे दिया. जानकारी मिलते ही पत्नी शादी में अपने बच्चे को साथ लेकर पहुंच गई और शादी रोकने की मांग करने लगी.   

सोशल मीडिया पर इस शादी की तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो गयी. जिसमें पत्नी ने जमकर हंगामा किया. उसने कहा की यह शादी नहीं हो सकती. यह शख्स मेरा पति है. पहली पत्नी के शादी रोकने की मांग करने पर वहां पहुंचे गेस्ट हैरान रह गए. 


पहली पत्नी ने यह भी कहा कि हमारा तलाक नहीं हुआ है, हमारे बीच कभी झगड़ा भी नहीं हुआ है. नहीं पता चल रहा है कि यहां क्या हो रहा है. महिला के साथ एक बच्चा भी था और ऐसा समझा जाता है कि जिस पुरुष को वह अपना पति बता रही थी, बच्चा भी उसी का था. 

इस घटना के बाद दूल्हे को पुलिस स्टेशन जाना पड़ा. यह भी कहा जा रहा है कि दुल्हन को पता था कि युवक पहले से शादीशुदा है, फिर भी उसने शादी का फैसला किया. पहली शादी के दौरान दूसरी शादी करने पर दुल्हे को सजा भुगतान पड़ सकता है.

Find Us on Facebook

Trending News