पति ने शादी के दो दिन बाद ही दुल्हन को बेरहमी से पीट कर घर से निकाला,घायल दुल्हन को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर लाया गया

पति ने शादी के दो दिन बाद ही दुल्हन को बेरहमी से पीट कर घर से निकाला,घायल दुल्हन को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर लाया गया

हाजीपुर: दहेज उन्मूलन की बात करने वाले बिहार सरकार के सुशासन की खुली पोल. हाथ की मेंहदी का रंग भी ना छूटा और शादी के दो दिन बाद ही पति ने दहेज के लिए दुल्हन को घर से निकाल दिया . ससुराल पक्ष के लोगों ने पहले दुल्हन को बेरहमी से पिटाई किया फिर घर से निकाल दिया. बुरी तरह से घायल दुल्हन को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर लाया गया. जहां गंभीर अवस्था में घायल दुल्हन का ईलाज चल रहा है .

मामला वैशाली जिले के सदर थाना हाजीपुर क्षेत्र के नौरंगाबाद का है.  वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के पुरैनिया गांव की रहनेवाली मनीषा की शादी सदर थाना क्षेत्र नौरंगाबाद के रहनेवाले सूरज कुमार के साथ 07 फरवरी को हुआ था.मनीषा की विधिवत शादी के बाद विदाई हुआ.लेकिन मनीषा को ससुराल में स्वागत की जगह लात घूसे लाठी डंडे से स्वागत किया गया.

फिर बुरी तरह से घायल मनीषा को घर से निकाल दिया. मनीषा के परिजन ने बताया कि मैने अपने बेटी की शादी उसके ससुराल वाले को दहेज देकर किया था लेकिन उसके ससुराल वाले और दहेज की मांग कर रहे थे. दहेज की रकम मैं दे नहीं सका इसलिए ससुराल पक्ष के लोगों ने मेरी बेटी को बुरी तरह पिटाई किया और जो गहने और सामान मैने बेटी को दिया था वो भी छिन लिया है.घटना के बारे में घायल दुल्हन मनीषा ने बताया कि शादी के बाद जब मैं ससुराल पहुंची जब मैं गाड़ी में ही थी कि ससुराल वाले मेरे गहने समेत मेरा सारा सामान छिन लिया फिर मुझे बेरहमी से पिटाई किया. घटना की सूचना पर पुलिस पहुंच कर घायल दुल्हन को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा.पुलिस घटना का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.घटना के बाद ससुराल पक्ष के सारे लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं.

Find Us on Facebook

Trending News