बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अस्पताल में सही समय पर इलाज नहीं मिलने से मरीज की मौत, परिजनों ने किया परिसर में हंगामा, डॉक्टर और स्टाफ से मारपीट

अस्पताल में सही समय पर इलाज नहीं मिलने से मरीज की मौत, परिजनों ने किया परिसर में हंगामा, डॉक्टर और स्टाफ से मारपीट

AURANGABAD : शुक्रवार की सुबह सदर अस्पताल एक बार फिर हंगामे की भेंट चढ़ गई । इलाज के दौरान एक किशोर की मौत हो जाने पर मृतक के परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में न सिर्फ जमकर हंगामा किया बल्कि ड्यूटी में तैनात डॉक्टर के साथ मारपीट भी की। परिजनों के हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में दखल दी और हंगामे को शांत कराया।

 मिली जानकारी के अनुसार मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के खखड़ा गांव निवासी राजेन्द्र प्रजापति का 15 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार का कुछ दिनों से तबियत खराब चल रही थी। परिजनों ने बताया कि उसे उल्टी लैट्रीन हो रहा था । जिसका इलाज शाहपुर रोड में स्थित आरएस गुप्ता के क्लिनिक में किया जा रहा था । हालत गम्भीर होने के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया । जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी।  मौत की खबर जैसे ही परिजनों व ग्रामीणों को मिली वे बौखला उठे और अस्पताल परिसर में हंगामा करने लगे। 

घंटों तक किसी ने नहीं ली सुध

परिजनों का कहना है कि जब मरीज को लेकर इलाज के लिए अस्पताल लेकर आये तब घन्टों तक इसकी किसी ने सुध नही ली। काफी प्रयास के बाद डॉक्टर द्वारा इलाज शुरू की गई तबतक बहुत देर हो चुकी थी। इधर इलाज कर रहे डॉक्टर आलोक रंजन ने बताया कीि मरीज का इलाज किया गया परन्तु हालत गम्भीर होने पर इसे निजी क्लिनिक से यहां लाया गया था। यहां से भी उसे रेफर कर दिया गया था लेकिन परिजन उसे लेकर नही गए। बल्कि इलाज के क्रम में हंगामा कर बाधा उत्पन्न कर रहे थे । मना करने पर मेरे साथ मारपीट भी की। 

इधर अस्पताल में हंगामें की सूचना पर नगर थाना के दरोगा जितेन्द्र कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंच हंगामा कर रहे लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।


Suggested News