बोले पाटलीपुत्र सांसद - दिल्ली की घटना माफी योग्य नही, बिहार के कैबिनेट विस्तार पर रामकृपाल ने साध ली चुप्पी

बोले पाटलीपुत्र सांसद - दिल्ली की घटना माफी योग्य नही,  बिहार के कैबिनेट विस्तार पर रामकृपाल ने साध ली चुप्पी

पटना। बिहार भाजपा के नेता में यूं तो हर विषय पर खुलकर बोलने को तैयार नजर आते है, लेकिन जैसे ही कैबिनेट विस्तार पर सवाल पूछा जाता है वह उसे टालने की कोशिश में लग जाते हैं। एक दिन पहले ही पार्टी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने  जल्द ही कैबिनेट विस्तार की कही थी. अब उनके ही रास्ते पर चलते हुए पाटलीपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव ने भी यह कहा है कि बिहार में कैबिनेट विस्तार पर फैसला पार्टी नेतृत्व पर डालते हुए मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। पाटलीपुत्र सांसद भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अजफर शम्शी पर हुए कातिलाना हमले के बाद उनके हालत का जायजा लेने अस्पताल पहुंचे थे।

पाटलीपुत्र सांसद ने कहा कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर पुलिस पूरी तरह से सख्त हैं और अपराधियों को नियंत्रित करने में लगी है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रवक्ता के साथ हुई घटना बेहद दुखद है। लेकिन उन्हें गोली मारने की साजिश रचनेवालों को पुलिस ने पकड़ लिया है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है।

दिल्ली घटना पर माफी नहीं

रामकृपाल यादव ने कहा गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में जिस तरह से ट्रैक्टर रैली के नाम पर हिंसात्मक घटनाएं हुई, लाल किले पर कब्जा कर वहां से तिरंगा को उतार कर फेंका गया, यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है और इसने देश की छवि को कलंकित किया है। इस घटना से जन-जन में आक्रोश है। जिसके लिए सिर्फ माफी मांगने से काम नहीं चलेगा। जो दोषी हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जरुरत है। साथ ही उन्होंने इस पूरी घटना के लिए विपक्ष को जिम्मेदार ठहराया है।

बिहार में धान खरीदी का समय बढ़ाने की मांग

वही धान खरीद को लेकर उन्होंने कहा कि धान इस बार उपज ज्यादा हुई हैं ,  लेकिन मेरे पटना इलाके में धान की खरीद कम हुई हैं,  जिसके बाद कल मुख्यमंत्री को भी पत्र लिखा और कल खाद्य आपूर्ति मंत्री से मुलाकात भी किया और आग्रह भी किया हैं कि किसानों की धान की खरीदी के समय को बढ़ाया जाए, जिससे किसानों को अपनी फसल बेचने में मदद मिले

Find Us on Facebook

Trending News