पटना एयरपोर्ट पर पहुंचा शहीद जवान का पार्थिव शरीर, CM नीतीश-तेजस्वी को नहीं देखकर फूटा परिजनों का गुस्सा

पटना एयरपोर्ट पर पहुंचा शहीद जवान का पार्थिव शरीर, CM नीतीश-तेजस्वी को नहीं देखकर फूटा परिजनों का गुस्सा

पटना : अरुणाचल प्रदेश में ड्यूटी में तैनात जवान मनीष शर्मा शहीद हो गए. आज उनका पार्थिव शरीर पटना एयरपोर्ट पहुंचा. जहां गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इस दौरान बिहार के डीजीपी एस के सिंघल, पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा, पटना डीएम चंद्रशेखर मौजूद रहे. लेकिन नीतीश सरकार के कोई मंत्री मौजूद नहीं थे. साथ ही विपक्षी पार्टियों का भी कोई नुमाइंदा नहीं दिखा.

वहीं मनीष शर्मा के परिजनों ने कहा कि मेरे परिवार के सभी लोग आर्मी में हैं. इस तरह का घटना होने के बाद भी कोई मंत्री-विधायक नहीं आते हैं. हम लोगों का मनोबल टूटता हुए दिखाई पड़ता है. नीतीश कुमार कहते हैं कि हम बिहार के सभी लोगों के लिए काम करते हैं. इस तरह का घटना हुआ, पर न ही सीएम नीतीश कुमार और न ही विपक्ष दल के कोई नेता यहां आए. तेजस्वी यादव भी कहते हैं कि हम हर जवान और नौजवान के साथ खड़े हैं. पर तेजस्वी यादव भी गार्ड ऑफ ऑनर के दौरान नहीं दिखाई दिए. हमारी मांग है कि बिहार सरकार हमें मुआवजा दें...

बता दें कि शहीद जवान मनीष शर्मा बिहार के जहानाबाद के रहने वाले थे. और अरुणाचल प्रदेश के लेखापानी में तैनात थे. बीते 23 फरवरी को आर्मी जीप खाई में गिर जाने से मनीष शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. लेकिन मनीष शर्मा की हालत ज्यादा खराब हो गई और उन्होंने दम तोड़ दिया.





Find Us on Facebook

Trending News