बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस में भीषण डाका, चलती ट्रेन में हथियार के साथ अपराधियों ने बोला धावा

पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस में भीषण डाका, चलती ट्रेन में हथियार के साथ अपराधियों ने बोला धावा

patna : अपराधियों ने  पटना भभुआ इंटरसिटी 03243 अप एक्सप्रेस में हथियार के बल पर डकैती की वारदात को अंजाम दिया है. पटना से भभुआ जा रही है  पटना भभुआ इंटरसिटी अप एक्सप्रेस में गन प्वाइंट पर बदमाशों ने यात्रियों के साथ चलती ट्रेन में लूटपाट की है.

खबर के मुताबिक लूटपाट के शिकार यात्रियों ने चलती ट्रेन से ही रेलवे कंट्रोल को घटना की सूचना दी। मामले को गंभीरता से लेते हुये रेलवे कंट्रोल ने तारेगना रेल थाना, जहानाबाद रेल थाना और आरपीएफ जहानाबाद को संबंधित घटना की सूचना देते हुए निरोधात्मक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 

हथियार के बल पर डकैती
यात्रियों का कहना है कि ट्रेन ज्योंही तारेगना रेल थाने के नदौल स्टेशन पर सोमवार की देर शाम लगभग सात बजे गाड़ी रुकी. हथियारबंद 8-10 अपराधी डिब्बे में चढ़े और हथियार का भय दिखा कर लूटपाट शुरू कर दी. अपराधी दर्जनों महिला और पुरुष यात्रियों से  मोबाइल, आभूषण और नगदी लूट लिये. पीड़ित यात्रियों के मुताबिक कई अपराधी मास्क पहने थे तो कई गमछे और रूमाल से अपना मुंह बांधे थे. सभी के हाथ में हथियार और डंडे थे. लूटपाट कर रहे अपराधी यात्रियों को मुंह खोलने पर जान से मारने की बार-बार धमकी दे रहे थे.

बताया गया है कि ट्रेन खुलते ही सभी अपराधी नदौल स्टेशन पर ही उतरकर भाग गये. घटना के वक्त बोगी में लगभग 20-25 यात्री सवार थे. लूटपाट में संलिप्त अपराधी नदौल इलाके के बताए जाते हैं. पीड़ित यात्रियों के अनुसार इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के बाद दूसरी कोई गाड़ी नहीं रहने के कारण लूटपाट के शिकार कोई भी यात्री जहानाबाद स्टेशन पर शिकायत करने नहीं उतर सके.फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है.

Suggested News