PATNA BREAKING: पटना में फिर सरेआम मर्डर, अपराधियों ने घर में घुस कर एक शख्स को मारी गोली

PATNA BREAKING: पटना में फिर सरेआम मर्डर, अपराधियों ने घर में घुस कर एक शख्स को मारी गोली

पटना में अपराध का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है. पुलिस की धीमी कार्रवाई की वजह से अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. पटना के नौबतपुर थाना इलाके में सरेआम गोली मारने की घटना सामने आई है. दरअसल चोरी की नीयत से घर में चोर घुसे थे, मगर पड़ोस के मकान मालिक के हल्ला करने पर बदमाशों ने उन पर ही गोली चला दी जिससे उनकी वहीं मौत हो गई. मकान मालिक की मौत के बाद चोर तेजी से फरार हो गए. 

वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची नौबतपुर थाने की पुलिस छानबीन कर रही है. मृतक की पहचान नौबतपुर थाना क्षेत्र के अजवां गांव के रहने वाले विजय यादव के रूप में की गई है. फिलहाल पटना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए दानापुर सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले को गंभीरता से जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार चोरों की संख्या 7 थी. बता दें मंगलवार की रात विजय यादव अपने घर के बाहर खड़े थे कि उनकी नजर घर के बाहर कुछ संदिग्ध लोगों पर पड़ी. वो सभी कुछ दूरी पर अकलू यादव के घर के पास खड़े थे. विजय यादव के देखते ही वहां से चोर भागने लगे जिनमें से एक शख्स को विजय ने पकड़ लिया और दोनों में हाथापाई होने लगी. इसकी भनक अकलू यादव के घर में चोरी कर रहे बाकी साथियों को लगी और उन्होनें भागते हुए विजय यादव को गोली मार दी. 

Find Us on Facebook

Trending News