पटनासिटी में नहीं थम रहा लूट का सिलसिला, दहशत में लोग

पटनासिटी में नहीं थम रहा लूट का सिलसिला, दहशत में लोग

PATNACITY : पटनासिटी में अपराधी दिनदहाड़े आपराधिक घटनाओं का अंजाम दे रहे है. उनमें पुलिस का किसी तरह का खौफ नहीं बाख गया है. खासकर पटना-बख्तियारपुर फोरलेन पर अपराधी लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके है. 

अभी कुछ दिन पहले ही दीदारगंज थाना क्षेत्र के आरओबी पर बोरिंग रोड निवासी धीरज कुमार से अपराधियों ने लूटपाट की थी. धीरज पानी का व्यवसाय करते हैं. वे फतुहा से लौट रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर उनसे लूटपाट किया. एक ही बाइक पर सवार तीन लुटेरों ने उनसे दस हज़ार रुपये, आपाचे गाड़ी और एटीएम कार्ड छीन लिया. उधर आलमगंज थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक बैंक मैनेजर को लूट लिया. इस घटना को भी दो बाइक पर छह की संख्या में आये अपराधियों ने अंजाम दिया था. 

घटना श्रीनिवास टावर के पास हुई थी. अपराधियों ने पिस्टल के बल पर बैंक मैनेजर से छह हज़ार रूपये और एटीएम कार्ड लूट लिया था. वही कुछ दिन पहले ही बाईपास थाना क्षेत्र में अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. पीड़ित सबलपुर में ईंट का व्यवसाय करते है. इस घटना में भी एक बाइक पर सवार होकर तीन अपराधी आये थे. उनमें से कईयों के हाथ में पिस्टल था. इसके बाद मालसलामी थाना क्षेत्र में जलकद्दर बाग़ के पास अपराधियों ने प्रभाकर जायसवाल के साथ लूटपाट की थी. 

वे अपनी दुकान को बंद करने के बाद दिन भर का सेल लेकर घर जा रहे थे. इस दौरान अपराधियों ने उनसे दो लाख रुपये और उनका स्कूटी छीन लिया. कल भी पटनासिटी में अपराधियों ने एक लूट की घटना को अंजाम दिया है. गोपालपुर थाना क्षेत्र के संपतचक में अपराधियों ने एक व्यक्ति से रुपये छीन लिया. पीड़ित धीरज कुमार बैंक से पैसे निकालकर घर जा रहे थे. अपराधियों ने उनसे दो लाख रुपये लूट लिए. इनमें केवल मालसलामी थाना क्षेत्र में हुई लूट में पुलिस को सफलता हाथ लगी है.

 पुलिस ने इस घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी मामलों में पुलिस के हाथ अभी खाली हैं. पटनासिटी में लगातार हो रही इस तरह घटना से लोग दहशत में हैं. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News