बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा पटना सिटी, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत में लोग, रास्ते से गुजर रहे दो लोगों को लगी गोली

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा पटना सिटी,  ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत में लोग, रास्ते से गुजर रहे दो लोगों को लगी गोली

पटना- अपराधी बेलगाम हो गए हैं. अपराधी घटना को अंजाम देकर लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. पटना का खाजेकलां इलाका गुरुवार रात को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. वहीं फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया. फायरिंग  की घटना लोदी कटरा इलाके में रात करीब साढ़े 10 बजे हुई. कथित तौर पर  दो बाइक पर सवार चार बदमाश अचानक आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए मौका-ए वारदात से फरार हो गए. गोलीबारी में राह से गुजर रहे दो लोग घायल हुए हैं. आननफानन में  उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

मौके पर पहुंची खाजेकलां पुलिस घटना की जांच कर रही है. बदमाशों की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है. स्थानीय लोगो के अनुसार  गुरुवार रात साढ़े 10 बजे दो बाइक पर सवार चार युवक गली में घुसे और गोलीबारी करते हुए भाग निकले. गोलीबारी की चपेट में आकर गली से गुजर रहे तौहीद और नौशाद जख्मी हो गए. तौहीद को जांघ में गोली लगी,जबकि नौशाद के पैर से गोली छूकर निकली है.

आसपास के लोगों की मदद से दोनों को एनएमसीएच में भर्ती कराया गया. पुलिस का कहना है कि गोली लगने से एक युवक जख्मी हुआ है. थाना अध्यक्ष राहुल ठाकुर ने कहा कि घटना की जांच कर पुलिस बदमाशों की पहचान कर रही है. जख्मी युवक का बयान लिया जा रहा है. रात में हुई गोलीबारी से इलाके के लोग दहशत में हैं.

Suggested News