पटना सिविल कोर्ट में एसआई और वकील के बीच मारपीट, पुलिसकर्मी को सस्पेंड किये जाने की मांग पर अड़ा वकील संघ

पटना सिविल कोर्ट में एसआई और वकील के बीच मारपीट, पुलिसकर्मी को सस्पेंड किये जाने की मांग पर अड़ा वकील संघ

PATNA : सिविल कोर्ट पटना में आज एक वकील और पुलिसकर्मी के बीच भिड़ंत हो गई। घटना के बाद से वकील संघ एकजुट हो गए और उक्त वकील को सस्पेंड किए जाने की मांग पर अड़ गए। घटना की सूचना मिलते ही सिटी एसपी मौके पर पहुंच मामले को शांत कराया। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि कोर्ट परिसर में एक वकील और एसआई के बीच भिड़ंत हो गई। जिसके बाद दोनों के बीच मारपीट होने लगी। मारपीट होता देख एडवोकेट एकजुट हो गए और एसआई के चंगुल वकील को छुड़ाकर जमकर हंगामा किया। 

जिस वकील के साथ घटना हुई उन्होंने बताया कि वह अपने एक क्लाइंट से केस को लेकर बातचीत कर रहे थे। उसी दौरान कोर्ट परिसर में तैनात दरोगा पहुंचे और उनके साथ गाली-गलौज और हाथापाई करने लगे। हाथापाई होता देख कोर्ट परिसर में मौजूद उनके वकील साथी पहुंच उन्हें दरोगा से बचाया। 

इधर घटना के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। वकील संघ कोर्ट परिसर में हंगामा और दरोगा को सस्पेंड किए जाने की मांग करने लगे। एडभोकेट संघ का कहना था कि कोर्ट परिसर में तैनात पुलिसकर्मी आएदिन मनमानी करते रहते है। इनपर कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं जिस दरोगा ने घटना को अंजाम दिया है उसे जल्द से जल्द सस्पेंड किया जाए। यदि उसपर कार्रवाई नहीं होती है तो वे लोग आंदोलन करेंगे। 

इधर घटना की सूचना पर पहुंचे सिटी एसपी पी.के दास ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जायेगा उसपर कार्रवाई होगी।  

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News