बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना वाले कोरोना पॉजिटिव शख्स का जमाती कनेक्शन, निजामुद्दीन से लौटने के बाद इलाके में घुमता रहा, बढ़ सकता है पटना का टेंशन

पटना वाले कोरोना पॉजिटिव शख्स का जमाती कनेक्शन, निजामुद्दीन से लौटने के बाद इलाके में घुमता रहा, बढ़ सकता है पटना का टेंशन

पटना : बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. सूबे में अब 346 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बिहार की राजधानी पटना का भी अब बिगड़ता जा रहा है यहां अब कुल 39 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं.

जमात से जुड़ा है न्यू पटलिपुत्रा वाला पॉजिटिव शख्स
पटना में सोमवार को कुल 6 कोरोना पॉजिटिव पाए गए. पटना के न्यू पाटलिपुत्रा इलाके का जो युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है वो जमात से जुड़ा हुआ है.यही नही ये जमात में शामिल होने के बाद पटना में आकर चुप चाप बैठ गया था.  लेकिन आरोग्य सेतु एप के जरिए ट्रेस होने के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की टीम के कहने पर इसकी जांच की गई तो ये कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

निजामुद्दी से लौटा था पटना
न्यू पाटलिपुत्रा वाला जमाती मार्च में ही पटना लौट आया था. बताया जाता है कि वो जयपुर से निजामुद्दीन गया था उसके बाद जिस ट्रेन ये पटना लौटा उस ट्रेन में देश विदेश के कई जमाती भी थी.लेकिन पटना लौटने के  बाद इसने यह जानकारी प्रशासन को नहीं दी.

कई संपर्क में आया है ये जमाती
जानकारी के मुताबिक न्यू पाटलिपुत्रा के रोड नेंब 1 ई में रहने वाला जमाती दिल्ली के निजामुद्दीन से लौटने के बाद कई लोगों के संपर्क में आया है. पड़ोसियों का कहना है कि जब से यह कोरोना पॉजिटिव शख्स पटना लौटा है  ये कई लोगों से मिला है. इसमें कोरोना वाला कोई लक्षण नहीं दिख रहा था. सिविल सर्जन का कहना है कि इसके संपर्क में आए सभी लोगों की जांच होगी.

 


Suggested News