प्रकाश पर्व को लेकर पटना जिला प्रशाशन और गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी की बैठक, डीएम और SSP ने की समीक्षा

प्रकाश पर्व को लेकर पटना जिला प्रशाशन और गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी की बैठक, डीएम और SSP ने की समीक्षा

पटनासिटी.  28 दिसंबर को होने वाले गुरु गोविन्द सिह महाराज के प्रकाश पर्व को लेकर पटना सिटी के तख़्त हरमंदिर गरुद्वारा में प्रशासनिक बैठक की गई. पटना जिलाधिकारी चंद्रशेखर प्रसाद सिंह ,पटना SSP मानव जीत सिंह ढिल्लो , पटना सिटी  SDO, अनुमंडल सभी थानाध्यक्ष और सभी विभाग के पदाधिकारी एवं प्रवन्धक कमिटी के सदस्य मौजूद रहे । इस बैठक में 28 दिसम्बर को होने वाले गुरु गोविंद सिंह के प्रकाश उत्सव  पर्व में पूरी व्यवस्था पर अहम् चर्चा की गई।

 इस मौके पर जिलाधिकारी का कहना था की जिला प्रशासन की ओर से बहार से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए विशेष व्यवस्था की जा रही है ! जिसमे सभी विभाग के अधिकारी अपना- अपना योगदान देंगे ! वही श्रद्धालुओं की ठहरने और उनकी सुरक्षा की पूरी व्यवस्था रहेगी । बही पटना जिलाधिकारी और पटना SSP का कहना था तख्त श्री हरिमंदिर में हुए विवाद को छोड़ कर प्रबंधक कमिटी और कमिटी के अलावा गुरुद्वारा के अन्य सदस्य भी गुरु पर्व को शांति पूर्वक और सभी लोग मिल कर मनाएगी। गुरु पर्व में श्रद्धालुओ की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की जाएगी.

पुलिस की टीम श्रद्धालुओ की सुरक्षा में मुस्तैद रहेंगे. वहीं CCTV कैमरा से असामाजिक लोगो की गतिविधि पर ध्यान रखा जायेगा ! साथ ही सड़क निर्माण और नमामिगंगे के अधिकारियों को नमामि गंगे के कारण के कारण यातायात प्रभात होने और सड़क पर हुए गड्ढे को 25 दिसंबर तक सुव्यवस्थित कर लिए जाने का आदेश दिए गए है।


Find Us on Facebook

Trending News