पटना जिलाधिकारी ने आईसीएसई. टॉपर को किया सम्मानित, उज्जवल भविष्य की कामना की

पटना जिलाधिकारी ने आईसीएसई. टॉपर को किया सम्मानित, उज्जवल भविष्य की कामना की

पटना. जिलाधिकारी, पटना डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने मंगलवार को आई.सी.एस.ई. बोर्ड द्वारा वार्षिक माध्यमिक परीक्षा-2022 में अखिल भारतीय स्तर पर द्वितीय स्थान एवं बिहार राज्य स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा नेहा को सम्मानित किया है। संजीव कुमार की पुत्री नेहा पटना के ही कार्मेल हाई स्कूल में पढ़ती थी. 

समाहरणालय में जिलाधिकारी के कार्यालय प्रकोष्ठ में आयोजित सम्मान समारोह के अवसर पर छात्रा के माता, पिता, भाई एवं बहन भी उपस्थित थे। डीएम डॉ. सिंह ने कहा कि नेहा ने जिला के साथ-साथ राज्य का भी नाम रौशन किया है। उन्होंने छात्रा से उनके लक्ष्य के बारे में पूछा तथा अपनी शुभकामनाएं दी।


डीएम डॉ. सिंह द्वारा नेहा को सम्मान-पत्र प्रदान किया गया तथा श्री दुर्गा दास बसु द्वारा रचित पुस्तक ‘‘द कॉन्स्टिच्युशन ऑफ इंडिया’’ भेंट की गई। उन्होंने कहा कि यह पुस्तक भविष्य में उनके लिए मार्ग दर्शक का काम करेगा। हम सबको भारतीय संविधान का ज्ञान आवश्यक है।

डीएम डॉ.सिंह ने सुश्री नेहा के उज्जवल भविष्य की कामना के साथ सफलता के उत्तरोत्तर उत्कर्ष की शुभकामनाएं प्रदान किया। इस अवसर पर जिला शिक्षा पदाधिकारी अमित कुमार उपस्थित थे।


Find Us on Facebook

Trending News