बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना जिला महिला क्रिकेट : BCA रजिस्ट्रेशन के विभिन्न कैटेगरी के महिला प्लेयरों का लिस्ट जारी,जानें...

पटना जिला महिला क्रिकेट : BCA रजिस्ट्रेशन के विभिन्न कैटेगरी के महिला प्लेयरों का लिस्ट जारी,जानें...

PATNA: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) द्वारा पटना जिला में क्रिकेट संचालन के लिए गठित तदर्थ समिति द्वारा पिछले दिनों 8 मई को राजेंद्रनगर स्थित शाखा ग्राउंड पर आयोजित पटना जिला महिला क्रिकेट टीम सेलेक्शन ट्रायल में सेलेक्टेड प्लेयरों का लिस्ट जारी कर दिया गया है।  यह जानकारी तदर्थ समिति के चेयरमैन राजेश कुमार और सदस्य रहबर आबदीन ने संयुक्त रूप से दी।

सदस्य रहबर आबदीन ने बताया कि चयनकर्ताओं की संस्तुति पर घोषित इस 31 सदस्यीय लिस्ट में सीनियर से अंडर-15 कैटेगरी प्लेयरों के नाम हैं। इन प्लेयरों के नाम बिहार क्रिकेट संघ में पंजीकरण के लिए भेजे जायेंगे। उन्होंने कहा कि सेलेक्शन ट्रायल की प्रक्रिया सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन मनोज यादव की देखरेख में हुई। इस कमेटी में संजय कुमार और रणधीर कुमार सदस्य के रूप थे। मुकेश कुमार सिंह इस सेलेक्शन ट्रायल के संयोजक थे।

रहबर आबदीन ने महिला क्रिकेट सेलेक्शन ट्रायल के जरिए सेलेक्टेड प्लेयरों को संदेश देते हुए कहा कि इस लिस्ट में नये व पुराने जो भी प्लेयर हैं वो बीसीए द्वारा आयोजित होने वाले टूर्नामेंटों में अपना बेहतर कर और बिहार कैप पहने की अपनी दावेदारी मजबूत करें। उन्होंने कहा कि वर्तमान में पटना जिला क्रिकेट का संचालन कर रही तदर्थ समिति खिलाड़ियों के खेल से संबंधित हर समस्या को दूर करने के लिए तैयार बैठा है। खिलाड़ी इधर-उधर की बातों पर न ध्यान देते हुए केवल और सिर्फ केवल अपने खेल पर ध्यान देते हुए तरक्की के रास्ते पर चल कर अपने लक्ष्य की ओर कदम बढ़ाते जाएं। 

सेलेक्टेड प्लेयरों के लिस्ट इस प्रकार है-

सीनियर : पूजा कुमारी, मानसी कश्यप, यशिका राज, डॉली कुमारी, शिखा सिंह। 

अंडर-23 : ममता कुमारी, रिशिका किंजल, खुशी कुमारी, कोमल कुमारी, स्वस्तिका सिन्हा, ग्रैसी सिंह। 

अंडर-19 : सोनी कुमारी, स्वर्णिमा चक्रवर्ती, सुहानी कुमारी, संगीता चौहान, शालिनी रंजन, सलोनी कुमारी, स्नेहा कुमारी, दीपांजलि कुमारी, त्रोयोशी चटर्जी, स्नहेलता अली हुसैन, श्रेया कुमारी, एंड्रे रानी, रश्मि सिन्हा, रितिका राज, सपना कुमारी, सपना कुमारी।

अंडर-15 : स्नेहा प्रकाश, प्राची सिंह, मुस्कान कुमारी, अद्रिका कुमार, कुशमांडा मंगली, सौम्या अखौरी

Suggested News