पटना जर्नलिस्ट सुसाइड केस : दानापुर ASP ने संभाली जांच की कमान, पत्रकारों ने की जल्द कार्रवाई की मांग

पटना जर्नलिस्ट सुसाइड केस : दानापुर ASP ने संभाली जांच की कमान, पत्रकारों ने की जल्द कार्रवाई की मांग

पटना. खगौल के पत्रकार विशाल कुमार सुसाइड मामले में दानापुर पुलिस अनुमंडल ने इसकी कमान खुद संभाल ली है। सोमवार को पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी अभिनव घीमन ने मामले में तेजी लाने का निर्देश अधिकारी को दिये हैं। पुलिस ने पत्रकार विशाल कुमार सुसाइड मामले में वंदना सिंह उनके नाबालिग बेटे और भाइयों पर दफा 306 के साथ आर्म्स एक्ट और कई संगीन धाराएं लगाई है। सोमवार को सात सदस्यीय पत्रकारों की दल ने दानापुर एएसपी से मुलाकात की और इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है।


बताते चलें कि पटना के खगोल में 4 दिन पूर्व एक दैनिक अखबार के संवाददाता ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया था। बताया जा रहा है कि सुसाइड करने से पहले संवाददाता ने अपने बहन के नाम एक मैसेज भेजा था, जिसमें उसने सुसाइड करने के लिए जेडीयू नेत्री वंदना सिंह पर दबाव बनाने का आरोप लगाया था। घटना के बाद पुलिस ने विशाल कुमार की बहन वैशाली सिन्हा के बयान के आधार पर खगोल थाने में वंदना सिंह उनके नाबालिग बेटे वैभव सिंह एवं उनके भाइयों पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के समक्ष पत्रकार सुसाइड मामला एक चैलेंज के रूप में खड़ा है। सोमवार को फुलवारी शरीफ, दानापुर और खगौल के संवाददाताओं की एक सात सदस्य टीम ने दानापुर पुलिस अनुमंडल से मुलाकात की है। बताया जा रहा है कि दानापुर पुलिस अनुमंडल अभिनव घीमन ने इस मामले में तेजी लाने का निर्देश खगौल थाना पदाधिकारी को दी है।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में वंदना सिंह उनके बेटे और भाइयों पर दफा 306/ 34, 26/30 के साथ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया है। दूसरी तरफ खगौल थाना प्रभारी फूलचंद चौधरी ने बताया कि वंदना सिंह के दो भाई सरकारी नौकरी में हैं और बाहर रहकर काम करते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News