पटना में मर्डर, पहले बाइक रूकवा कर पूछा कहां जा रहे हो भाई, फिर मार दी गोली

पटना में मर्डर, पहले बाइक रूकवा कर पूछा कहां जा रहे हो भाई, फिर मार दी गोली

Patna: राजधानी पटना में वारदात का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. बेलगाम अपराधी ताबड़तोड़ वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. पटना में एक बार अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.

देर रात पटना के फुलवारी शरीफ थाना इलाके के नव दुर्गा मंदिर के सामने गली में रहने वाले 24 वर्षीय युवक मो वकील की गोली मार दी है. घटना के बारे में मृतक के बड़े भाई मो गुड्डू ने बताया की खानकाह मुहल्ले में उसके भाई अपनी बाइक से जा रहा था तो स्थानीय बौली मुहल्ला का रहने वाला मो साहिल उर्फ गणेश दानिश जीशान और उसके साथ रहे अन्य अपराधियों ने वकील को गोली मार दिया. इसकी जानकारी स्थानीय लोगों से मिलते ही घायलावस्था में वकील को पीएमसीएच ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. जमीन कारोबारी मो मुन्ना उर्फ मुन्ना दलाल के चार बेटों मो गुड्डू मो अकील के बाद तीसरे नम्बर पर मो वकील था. बेटे की हत्या के बाद मा इशरत बानो पीता मो मुन्ना सहित चार बहनों और अन्य परिजनों में कोहराम मच गया.

खबर की माने तो खानकाह के पास मो साहिल उर्फ गणेश अपने साथियों के साथ मो वकील को रोका और कहा कि कहां जा रहो हो वकील भाई और उसके बाद पेट में गोली मार दी. मृतक के भाई मो अकील ने बताया कि बौली मुहल्ला में मो साहिल अपने ननिहाल में रहता है. साथ ही नया अपराधियों के साथ उसकी टोली में मोनू दानिश जीशान सहित अन्य रहते हैं.

हत्या की खबर मिलते ही मुहल्ले में कोहराम मच गया और लोगों की भारी भीड़ मो वकील के घर और गली में उमड़ गयी. इस बीच सूचना पाकर मौके पर एसएचओ रफीकुर रहमान दल बल के साथ पहुंचकर परिजनों से पूरी जानकारी हासिल की. परिजनों ने मो साहिल उर्फ गणेश मोनू दानिश जीशान सहित अन्य के खिलाफ वकील की हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों ने पुलिस को बताया है कि मो वकील को गणेश और उसके गुर्गों से अदावत चल रही थी. किस बात को लेकर विवाद था यह स्पष्ट नहीं बता पाए लेकिन इतना बताया कि इन्ही अपराधियों  ने वकील को हत्या करने की धमकी दी थी. थानेदार रफीकर रहमान ने बताया कि हत्या की वारदात के बाद परिजनों के बयान के आधार पर मो साहिल उर्फ गणेश के नाना और एक अन्य परिजन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. 

Find Us on Facebook

Trending News