बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी सांसद के ऱिश्तेदार के साथ-साथ दाढ़ी वाले शख्स ने भी 4 लोगों के साथ मिल किया था गैंग रेप, जानिए पीड़िता की जुबानी हैवानियत की पूरी कहानी.......

बीजेपी सांसद के ऱिश्तेदार के साथ-साथ दाढ़ी वाले शख्स ने भी 4 लोगों के साथ मिल किया था गैंग रेप, जानिए पीड़िता की जुबानी हैवानियत की पूरी कहानी.......

Patna: बिहार भाजपा के एक सांसद के रिश्तेदारों ने नाबालिक लड़की के साथ 2 दिनों तक गैंगरेप किया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुशासन वाली पुलिस तीन दिन बाद भी भाजपा सांसद के रिश्तेदार को नहीं बल्कि  गैंगरेप में  सहयोग करने वाले छोटे प्यादों को गिरफ्तार कर अपनी पीठ खुद थपथपा रही थी।पूरे प्रकरण में पटना पुलिस पर भी गंभीर सवाल खड़े हो रहे ।न्यूज4नेशन ने जब इस खबर को प्रमुखता से चलाई इसके बाद पटना पुलिस की भद्द पीटने लगी।इसके बाद आज सुबह गैंगरेप का मुख्य आरोपी चंदन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पटना के मनेर का है मामला

मामला पटना जिले के मनेर का है जहां झारखंड से भटक कर आई एक 14 वर्षीया किशोरी को बंधक बनाकर ब्यापुर स्थित ईट भट्ठे पर 2 दिनों तक गैंगरेप किया गया. ईट भट्ठा पाटलिपुत्र के बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव के रिश्तेदार का है. सांसद के  रिश्तेदार समधी  के बेटे ने अन्य लोगों के साथ मिलकर लड़की के साथ 3 दिनों तक गैंगरेप किया.  शुक्रवार को  लड़की किसी तरह से भागी. मामले को दबाने का भरसक प्रयास किया गया.  लेकिन  रेप मामले दबंग आरोपी केस को दबाने में सफल नहीं हुए.

जानिए पीड़िता की जुबानी हैवानियत की पूरी कहानी

14 साल की लड़की जो झारखंड की रहने वाली है उसके साथ बिहार भाजपा के सांसद के समधी के ईट भट्ठे पर दो बार दुष्कर्म किया गया. पहली बार 17 जून 2020 को सोना ईट भट्ठा के तीन नंबर ऑफिस में रेप किया गया. जहां बीजेपी सांसद के समधी के बेटेे चंदन कुमार ने ऑफिस का दरवाजा बंद कर रेप किया. पीड़िता ने मनेर थाने में जो फर्द बयान दी है उसमें बताई है कि वो किसी तरह झारखंड से भागकर मनेर पहुंच गई. जहां एक महिला से मुलाकात हुई उसने बहला-फुसलाकर मुझे सोना ईट भट्ठा ब्यापुर ले गई. इसके बाद सरदारीन ने मुझे सोना ईट भट्ठा के तीन नंबर ऑफिस ले गई. जहां ईट भट्ठा मालिक का बेटा चंदन कुमार बैठा था. सरदारीन ने मुझे चंदन के साथ ऑफिस में बंद कर दिया, जहां चंदन कुमार ने मेरे साथ जबरदस्ती रेप किया. उस घटना के बाद सरदारीन मुझे रूम में बंद करके रखने लगी तथा बाहर सरदारीन तथा एक अन्य लड़का पहरा देने लगा. इसके एवज में सरदारीन ईट भट्ठा के मालिक से पैसा लेती थी। ईट भट्ठा पर मिले रूपयों से सरदारीन ने ब्यापुर बाजार के एक कपड़ा दुकान पर ले गई तथा मेरे लिए 480 रू में कपड़ा खरीदी.

18 जून को एक दाढ़ी वाले व्यक्ति ने 4 लोगों के साथ मिल किया गैंगरेप

एक बार फिर से 18 जून को सोना ईट भट्ठा में काम करने वाला राजेंद्र, बासु, पिंटू तथा एक अज्ञात दाढ़ी वाले व्यक्ति एक बार फिर से मेरे साथ गैंग रेप किया. 19 जून 2020 को किसी तरह से तीन नंबर ऑफिस से भागकर बाजार आ गई. जहां पुलिस की गश्ती गाड़ी ने मुझे रोते देखकर थाने ले गई, जहां मैंने पुलिस को सारी बातें बताई है. पीड़िता ने दानापुर थाने की महिला दरोगा के समक्ष 19 जून को यह बयान दी है. जिसके बाद मनेर थाने की पुलिस ने केस दर्ज किया और 20 जून को लड़की का मेडिकल जांच कराया गया.


Suggested News