तेजप्रताप यादव पहुंचे खादी मॉल, देखकर रह गए दंग, कर डाली खूब खरीदारी

तेजप्रताप यादव पहुंचे खादी मॉल, देखकर रह गए दंग, कर डाली खूब खरीदारी

PATNA :  पटना के सब्जीबाग में एनपीआर, सीएए और एनआरसी के खिलाफ चल रहे आंदोलन में आज तेजप्रताप यादव ने शिरकत किया. और मोदी सरकार के खिलाफ हुंकार भरी. वहीं आंदोलन में शिरकत करने के बाद जब तेजप्रताप यादव अपने आवास लौट रहे थे. तभी तेजप्रताप यादव की गाड़ी गांधी मैदान स्थित खादी मॉल में रूक जाती है. फिर तेजप्रताप यादव खादी मॉल के अंदर जाते हैं. और खादी मॉल के अंदर जाते ही तेजप्रताप यादव दंग रह जाते हैं. 

बता दें कि जैसे ही तेजप्रताप यादव खादी मॉल के अंदर जाते हैं. सबसे पहले आम लोग उनको घेर लेते हैं. और सेल्फी खींचवाते है. उसके बाद खादी मॉल के तीनों फ्लोर पर करीब एक घंटे तक रुकते हैं. इस दौरान तेजप्रताप यादव खूब खरीदारी करते हैं. तेजप्रताप खादी मॉल में आवंले का मुरब्बा, शॉल, बंडी समेत खादी के अन्य उत्पाद खरादते हैं. 

खादी मॉल में न्यूज4नेशन से बात करते तेजप्रताप यादव कहते हैं कि इस जगह पर हम 15-20 साल पहले आ चुके हैं. लेकिन इस तरह का दुकान पहले नहीं था. लोग जिस तरह का खरीदारी करते हैं. उसी तरह का सामान यहां पर खादी में उपलब्ध है. मैं भी खादी का कुर्ता और पैजामा पहनाता हूं. 

आगे सियासी सवालों के जवाब में तेजप्रताप यादव ने कहा कि मैंने तेजस्वी यादव को मुकुट पहना दिया है. अब इसमें कोई शक नहीं है, कि तेजस्वी यादव ही अगली बार बिहार के सीएम बनेंगे. जनता से अपील करता हूं कि इस तानाशाह सरकार को उखाड़ फेंके.

पटना से देवांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News