बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना वाली महिला सिपाही का "प्रिंस" प्रेमी गजब निकला, प्रेम के जाल में फंसाकर 3 लाख रुपए भी वसूले,इश्क में मिला धोखा तो हुआ एफआईआर, कहानी गजब है!

पटना वाली महिला सिपाही का "प्रिंस" प्रेमी गजब निकला, प्रेम के जाल में फंसाकर 3 लाख रुपए भी वसूले,इश्क में मिला धोखा तो हुआ एफआईआर, कहानी गजब है!

PATNA: राजधानी पटना से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला सिपाही ठगी का शिकार हो गई है। महिला सिपाही से आरोपी ने गलत नाम पता बताकर पहले दोस्ती की। फिर दोनों फिर प्रेम का नाटक रचा। फिर उसके को साथ महिला सिपाही के साथ खिचवाई गई निजी तस्वीरों को वायरल करने को धमकी देकर 3 लाख रुपया वसूल लिया। वहीं महिला सिपाही ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा।

दरअसल, मामला बुद्धा कॉलोनी थाने का है। जहां पीड़ित महिला सिपाही ने मामला दर्ज कराई है। वहीं मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी सहरसा के रहने वाले शहगीर अंसारी है। वह पेशे से चालक है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। 

 जानकारी अनुसार पीड़िता की दोस्ती फोन से ही दो साल पहले शहगीर से हुई थी। उसने अपना नाम प्रिंस बताया था। इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। दोनों के बीच कई बार मुलाकात भी हुई जिस दौरान आरोपित ने खुद के साथ पीड़िता की तस्वीर खींच ली। कुछ दिनों बाद अब महिला सिपाही को हकीकत का पता चला तो उसने आरोपित से बातचीत बंद कर दी। इसके बाद वह उसकी तस्वीर को वायरल करने की धमकी देने लगा।

वहीं फोटो वायरल होने के डर से पीड़िता ने तीन लाख रुपये आरोपित को दे दिए। इसके बाद भी वह उससे और रुपये की डिमांड कर रहा था। जब पीड़िता को लगा कि आरोपित उसका पीछा नहीं छोड़ेगा तो उसने केस दर्ज करवा दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी के फोन को बरामद कर लिया है। पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है। 

Suggested News