दिल्ली प्रवास के बाद पटना लौटे सीएम नीतीश, कहा बिहार के विकास पर चर्चा हुई है

दिल्ली प्रवास के बाद पटना लौटे सीएम नीतीश, कहा बिहार के विकास पर चर्चा हुई है

PATNA : दिल्ली दौरे के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज पटना लौट आये. इस मौके पर सीएम ने कहा की दिल्ली दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई लोगों से बातचीत हुई है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मुलाकात होना था. लेकिन किसी कारण बस मुलाकात नहीं हो सकी. उन्होंने कहा की केंद्र में मंत्रिमंडल विस्तार पर बात नहीं हुई है. 

वहीँ मुख्यमंत्री ने कहा की राज्यपाल कोटे से एमएलसी मनोनयन पर भी कोई चर्चा नहीं हुई है. अब यह तो होना ही है. इसमें ज्यादा विलंब नहीं है. सीएम ने यह भी बताया की दिल्ली में बिहार के विकास पर चर्चा हुई है. बंगाल चुनाव पर पार्टी के अंदर में चर्चा हो रही है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को इसकी जिम्मेदारी दी गई है. दिल्ली में इस पर कोई बातचीत नहीं हुई. बिहार में मंत्रियों पर अपराधिक मामले दर्ज होने के मसले पर सीएम नीतीश ने बताया की मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है. सब चुनाव जीत कर आए हैं. 

उन्होंने पत्रकारों से कहा की यदि आपको जानकारी मिले तो मुझे भी बताएं. वहीँ कोरोना जांच में गड़बड़ी मामले को लेकर उन्होंने कहा की करोना जांच में गड़बड़ी का मामला मुझे अभी अभी पता चला है. मैंने स्वास्थ्य विभाग से इसकी पूरी जानकारी ली है. जल्द ही इस मसले की पूरी तफ्तीश करूंगा. कोरोना जांच में जरा सा भी कोई गड़बड़ी करेंगे. उन्हें छोड़ा नही जाएगा. धान की खरीद पर मुख्यमंत्री ने कहा की कृषि विभाग को मैने पहले ही कहा है. किसानों को अलग से रजिस्ट्रशन कराने की जरूरत नहीं है. जब कृषि विभाग में किसानों का रजिस्ट्रेशन है तो अलग से रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं है. 


पटना से देवांशु प्रभात की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News