पटना में 4 बच्चों की मां अपने से कम उम्र के आशिक के साथ धराई, महिला ने कहा- मोहब्बत करते हैं, इसलिए भागे ...

पटना में 4 बच्चों की मां अपने से कम उम्र के आशिक के साथ धराई, महिला ने कहा- मोहब्बत करते हैं, इसलिए भागे ...

पटना : इश्क के फेर में 4 बच्चों की मां अपने से छोटे उम्र के आशिकी के साथ भाग निकली. काफी लंब वक्त से दोनों के बीच अफेयर चल रहा था लेकिन लॉकडाउन में इन दोनों लवर्स के मुलाकात को लेकर परेशानियां होने लगी और दोनों भागकर शादी करने का प्लान बना लिया.

खबर के मुताबिक नवगछिया की रहने वाली महिला शादी शुदा है और उसके 4 बच्चे भी हैं. लेकिन वो नवगछिया थाना के वीरपुर के रहने वाले रोहित नाम के लड़के से इश्क करती थी. दोनों के बीच काफी लंब वक्त से अफेयर चल रहा था. बताया जाता है कि महिला का पति ट्रक ड्राइवर है लिहाजा वो ज्यादातर घर से बाहर ही रहता था.

दोनों का चोरी छीपे प्यार काफी दिन से चल रहा था. लेकिन शादी शुदा महिला अपने मासूम बच्चे को लेकर अपने प्रेमी के साथ नवगछिया से भाग निकली.इसकी शिकायत थाने में की गई. जानकारी मिलने पर नवगछिया पुलिस ने पटना पुलिस से संपर्क किया और दोनों के पटना जंक्शन पर होने की बात बताई जिसके बाद पटना की कोतवाली पुलिस ने दोनों को पटना जंक्शन से पकड़ लिया. पुलिस के सामने दोनों ने कूबल किया है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं अब नवगछिया पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Find Us on Facebook

Trending News