पटना में 60 किलो गांजा के साथ 3 अरेस्ट, राजधानी के पॉश इलाके में डिलीवर की थी प्लानिंग

पटना में 60 किलो गांजा के साथ 3 अरेस्ट, राजधानी के पॉश इलाके में डिलीवर की थी प्लानिंग

PATNA : चुनावी माहौल में पुलिस लगातार अपराधियों पर नकेल कसने में जुटी हुआ है. इसी सिलसिले में पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पटना पुलिस 60 किलो गांजा के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

खबर के मुताबिका पटना के मसौढ़ी अनुमंडल के धनरुआ थाना को एक बड़ी कामयाबी मिली है। धनरुआ पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी करते हुए करीब 60 किलो गांजा के साथ तीन तस्कर और दो बाइक को अपने कब्ज़े में लिया है। थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि धनरुआ थाना अंतर्गत मधुबन पत्रहत रोड से कुछ गांजा तस्कर भारी मात्रा में गांजा की तस्करी करने वाले हैं।

पुलिस ने गुप्त सूचना वाली जगह पर अपना जाल बिछा दिया।जैसे ही दो बाइक पर सवार चार लोगों को पुलिस ने सूचना वाले स्थान पर आते देखा पुलिस ने उनको रुकने का इशारा किया।पुलिस को देखते ही सभी बाइक छोड़ कर भागने लगे। भागते हुए चार तस्कर में से पुलिस ने तीन को गिरफ़्तार कर लिया। जब पुलिस ने उनके सामान की जाँच की तो 60 किलो गांजा बरामद किया गया।बरामद 60 किलो गांजा की बाजार में कीमत लगभग सात लाख के करीब बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस गिरफ़्तार तस्करों से पूछ ताछ करने में जुटी है ताकि इस धंधे में संलिप्त सभी लोगों को गिरफ़्तार किया जा सके।गिरफ़्तार सभी तस्कर मसौढ़ी थाना क्षेत्र के अलग अलग गांव के बताए जाते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News