पटना में 64 जगहों पर होंगी चुनावी सभाएं, इन जगहों से तेजस्वी और नीतीश भरे सकते हैं हुंकार

पटना में 64 जगहों पर होंगी चुनावी सभाएं, इन जगहों से तेजस्वी और नीतीश भरे सकते हैं हुंकार

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद अब सियासी दल चुनाव प्रचार में जुटने वाले हैं. पटना में 64 जगहों पर चुनावी सभाएं होंगी. इसके लिए जिला प्रशासन ने 64 जगहों पर चुनावी सभा करने की अनुमति दे दी है.

खबर के मुताबिक बांकीपुर विधानसभा में 16 जगहों पर चुनावी सभा करने की इजाजत दे दी है. फिलहाल अभीतक राजनीतिक दलों ने चुनावी सभा के लिए हॉल बुकिंग के लिए आवेदन नहीं दिया गया है. देखिए पूरी लिस्ट जहां प्रशसान ने चुनावी सभा करने की इजाजत दी है.

मोकामा में 3, बाढ़ में तीन, बख्तियारपुर में 6, दीघा में 6, बांकीपुर में 16, कुम्हरार में तीन, पटना साहिब में 5, फतुहा में चार, दानापुर में तीन,मनेर में पांच,फुलवारीशरीफ में दो,मसौढ़ी में दो,पालीगंज में 4 औ बिक्रम में दो मैदान में सभा के लिए अनुमति दी गई है.


दीघा में वेटनरी कॉलेज का मैदान, मिलर हाई स्कूल, गर्दनीबाग स्कूल, पाटलिपुत्रा चौराहा मैदान, केबी सहाय हाईस्कूल, महंत हनुमान शरण कॉलेज का परिसर तथा अधिवेशन भवन, वहीं कुम्हरार में मोइनुल हक स्टेडियम, शाखा मैदान राजेन्द्र नगर रोड नंबर 6, महाराणा प्रताप सामुदायिक भवन.

वहीं बांकीपुर में बिहार चैंबर ऑफ कॉमर्स,कालिदास रंगालय, हिन्दी साहित्य सम्मेलन, कुदमकुआं, प्रेमचंद रंगशाला, भारतीय नृत्य कला मंदिर, श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल, रविन्द्र भवन, बापू सभागार,ज्ञान भवन, महाराणा प्रताप भवन और विद्यापति भवन में चुनावी सभाओं की अनुमति दी गई है.

Find Us on Facebook

Trending News