पटना में एक परिवार को बंधक बनाने वाला वीडियो आया सामने, बांका वाले सीओ पर शख्स ने लगाया गुंडागर्दी का आरोप

पटना में एक परिवार को बंधक बनाने वाला वीडियो आया सामने, बांका वाले सीओ पर शख्स ने लगाया गुंडागर्दी का आरोप

पटना : राजधानी पटना से बंधक बनाने की खबर सामने आ रही है. पटना में एक परिवार के तीन लोगों को बंधक बनाकर उनके ही फ्लैट में पिछले 12 दिनों से कैद किया गया है.

खबर के मुताबिक पटना में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स यह कहा रहा है कि उसके बड़े भाई के इशारे पर उसे घर में ही बंधक बनाया गया है. इसको लेकर पीड़ित शख्स ने एसके पूरी थाने में मामला दर्ज करवाया है. 

दर्ज FIR में शख्स ने अपने बड़े भाई और बांका के सीओ  अशोक कुमार सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं, पीड़ित शख्स का कहना है कि मकान हड़पने के लिए उनके साथ उनके भाई ने गुंडों के साथ मारपीट की. मारपीट का वीडियो भी शेयर किया गया है इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मारपीट के बाद सीसीटीवी को तोड़ने की कोशिश हो रही है. इसके साथ ही पीड़ित का कहना है कि इन लोगों को इनके घर में ही कैद कर दिया गया है. इसके साथ ही पीड़ित शख्स का आरोप है कि पटना पुलिस भी इनकी मदद नहीं कर रहा है.

पीड़ित शख्स ने जो वीडियो शेयर किया उसमें यह बताया गया है कि तीन साल का बच्चा है जिसको दूध नहीं मिल रहा है. वीडियो में बार बार पीड़ित शख्स मदद की गुहार कर रहा है. 

Find Us on Facebook

Trending News