पटना में रेस्टोरेंट का वेटर निकला कोरोना पॉजिटिव, बोरिंग रोड इलाके में मचा हड़कंप

पटना में रेस्टोरेंट का वेटर निकला कोरोना पॉजिटिव, बोरिंग रोड इलाके में मचा हड़कंप

पटना : बिहार में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. सूबे में कोरोना के 9224 हो गई है. इस बीच पटना कोरोना का गढ़ बनता जा रहा है.पटना में लगातार कोरोना के संक्रमित मरीज मिले हैं. कोरोना पटना के नए इलाकों में लगातार एंट्री कर रहा है. इस बीच खबर है कि पटना के एक रेस्टोरेंट के वेटर को कोरना संक्रमित पाया गया है.

बोरिंग के रेस्टोरेंट के वेटर कोरोना पॉजिटिव
पटना के बोरिंग रोड में स्थित एक रेस्टोरेंट के वेटर को कोरोना संक्रमित पाया गया है. यह खबर मिलते ही हड़कंप मच गया. रेस्टोरेंट के कर्मचारी के बीच अफरा-तफरी का माहोल हो गया. इससे साथ ही पटना सिटी से सात सहित कंकड़बाग, लोहानीपुर, अथमलगोला, दानापुर, नौबतपुर, खुसरूपुर आदि जगहों से भी कोरोना मरीज मिले हैं. वहीं, पीएमसीएच में शनिवार को अधीक्षक कार्यालय का एक कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद रविवार को अधीक्षक कार्यालय को सैनिटाइज किया गया.

रविवार को बिहार में मिले 107 कोरोना संक्रमित
बिहार में रविवार को 33 जिलों में 245 नए संक्रमित मिले. इसके साथ ही राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 9224 हो गयी. जबकि चार संक्रमितों की इलाज के दौरान मौत भी हो गयी और मृतकों की संख्या बढ़कर 62 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक पटना के 78 साल, रोहतास के 40 साल, नवादा के 58 साल के व्यक्ति और 55 साल की एक महिला की मौत इलाज के दौरान हो गयी.बिहार में रविवार की देर शाम को 107 और नए संक्रमित मिले. 

स्वास्थ्य विभाग के दूसरे कोरोना अपडेट के अनुसार अररिया में 10, भागलपुर में 1, भोजपुर में 10, बक्सर में 2, पटना में 1, पूर्वी चंपारण में 1, गोपालगंज में 1, जहानाबाद में 1, कैमूर में 9, किशनगंज में 1, लखीसराय में 2, मधुबनी में 3, मुजफ्फरपुर में 2, नालंदा में 14, पूर्णिया में 2, रोहतास में 2, समस्तीपुर में 6, सारण में 7, शेखपुरा में 1, सीतामढ़ी में 1, सीवान में 2, सुपौल में 7, वैशाली में 13 और पश्चिमी चंपारण में 6 संक्रमित मिले। कुल 33 जिलों में 245 नए संक्रमित मिले.



Find Us on Facebook

Trending News