पटना में शादी शुदा महिला के पुराने यार और पति के बीच गुथम गुत्थी, महिला के पुराने बॉयफ्रेंड ने कहा- भूल गई क्या वो सब दिन

पटना में शादी शुदा महिला के पुराने यार और पति के बीच गुथम गुत्थी, महिला के पुराने बॉयफ्रेंड ने कहा- भूल गई क्या वो सब दिन

PATNA : राजधानी पटना में एक महिला के बॉयफ्रेंड और उसके पति आपस में भिड़ गए. सरेआम मारपीट हुई. पटना के धनरूआ थाना इलाके में एक शादीशुदा महिला के पति और बॉयफ्रेंड के बीच जमकर मारपीट हुई. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

बताया जाता है कि नैना (काल्पनिक नाम) अपने पति के साथ होटल में से खाना खाकर अपने मायके जा रही थी। इस बात की खबर नैना के ब्वायफ्रेंड को  लग गई और वो अपनी माशूका को किसी और लड़के के साथ गलबहियां करते देख नैना के ब्वॉयफ्रेंड ने कमेंट करने शुरू कर दिया। नैना के शादी से पहले वाला बॉयफ्रेंड के लगातार कमेंट करने पर नैना के पति ने पुराने बॉयफ्रेंड से उलझ गया. बात बढ़ गई और मारपीट होने लगी. मिली जानकारी के अनुसार नैना शनिवार की दोपहर गांव का बाजार पभेड़ी अपने मायके से आयी थी.


मायके से चलने के पहले वह अपने पति को उसके घर से पभेडी बाजार में मिलने के ख्याल से बुलायी थी. बताया जाता है कि दोनों कुछ देर बाद पभेडी बाजार में आ गये,जहां पति ने अपनी पत्नी को एक सिम कार्ड खरीद कर साथ में मोबाइल भी दिया. बाद में दोनों वहां एक होटल में खाना खाने लगे.आरोप है कि इसी बीच उक्त नैना का शादी के पहले का कथित बॉयफ्रेंड की नजर उसपर पड़ गयी।

 प्रेमी ने अपने दो अन्य दोस्तों को मौके पर बुला लिया. बाद में पत्नी जब पति को छोड़ अपने मायके जाने लगी तो  पुराने बॉयफ्रेंड ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर छेडंखानी करने लगा. इधर पति द्वारा इसका विरोध करने पर उसके साथ भी मारपीट की गयीऔर इस पूरे प्रकरण का वीडियो बना लिया गया. जाते जाते उन सबने उसे धमकी दी कि अगर इसकी शिकायत पुलिस से की तो वीडियो वायरल कर दिया जायेगा. बताया जाता है कि लोक लाज के भय से नैना व उसके पति ने इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की. धनरूआ थाना प्रभारी राजु कुमार का कहना है कि ऐसी जानकारी किसी माध्यम से मिली है. हालांकि इस संबंध में अभी तक किसी के द्वारा थाना में आकर लिखित शिकायत नहीं दी गयी है. उन्होने बताया कि इसके बावजूद पुलिस इस मामले को गंभीरता से लिया है।और पुलिस अपने स्तर से इस मामले को पता करने में जुट गयी है.

Find Us on Facebook

Trending News