पटना में शादी शुदा महिला के साथ 12 साल तक बनाया शारीरिक संबंध, प्रेग्ननेंट होने पर बार-बार खिलाता था गोली

पटना में शादी शुदा महिला के साथ 12 साल तक बनाया शारीरिक संबंध, प्रेग्ननेंट होने पर बार-बार खिलाता था गोली

पटना : राजधानी पटना में एक बार फिर से एक लड़की के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का मामले सामने आया है। पटना में शादी का झांसा देकर 12 सालों तक एक शादी शुदा महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है.

महिला ने कहा है कि 12 साल तक एक शख्स ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया है। मामला पटना के राजाबाजार इलाका का है। पीड़ित महिला के मुताबिक शादी का झांसा देने वाला पटना के बिक्रम थाना इलाके के विशम्भरपुर गांव के रहने वाला स्व चंद्रमा प्रसाद सिंह के बेटे कुंदन कुमार है. प्रेम जाल में फंसा कर 11 साल पहले ही मंदिर में शादी रचाई और फिर 12 साल तक यौन शोषण का खेल जारी रहा. पीड़ित ने युवक के साथ शादी व लिविंग रिलेशनशिप की कई तरह की तस्वीर साक्ष्य के तौर पर दिखाते हुए इंसाफ की गुहार लगाई.

प्रेग्नेंट होने पर खिलाता था गोली
महिला की मुताबिक़ तकरीबन 12 साल तक दोनों पटना के चंदवारी रोड में एक साथ रहा करते थे. उस समय दोनों एक निजी कंपनी में काम करते थे. पीड़िता ने यह भी बताया है कि उसकी पूर्व में भी शादी हो चुका थी लेकिन शराबी पति से परेशान होकर उसने उसे छोड़ दिया था. पहले पति से उसके दो बच्चे भी हैं. इन सब बातों को जानते हुए भी कुंदन ने उससे शादी की थी. महिला का कहना है कि दोनों एक साथ करीब 12 साल तक रहे इसी दौरान पीड़िता महिला तीन बार गर्भवती हो गई जिसे आरोपी ने गर्भनिरोधक दवा खिला कर जबरन अबॉर्शन करवा दिया.

 पीड़ित महिला ने बताया कि कुंदन पिछले जून के महीने में घर जाने का बहाने निकला और  दूसरी शादी रचा ली है. पीड़िता के मुताबिक इस साजिश में कुंदन के चाचा कमलेश सिंह भी शामिल हैं. एसएसपी कार्यालय द्वारा दिशा निर्देश के बाद महिला थाने की पुलिस इस्पेक्टर आरती जयसवाल ने बिक्रम के विशम्भरपुर गांव में कुंदन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की तो कुंदन गांव से फरार हो गया. इंस्पेक्टर आरती जायसवाल ने बताया कि गिरफ्तारी को लेकर विशम्भरपुर गांव में छापेमारी की तो कुंदन गांव से फरार हो गया लेकिन पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी.

Find Us on Facebook

Trending News