बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में सिगरेट का पैसा मांगने पर दबंगों ने दुकानदार और उसकी पत्नी को पीटा, पत्नी ने कहा- 3 दिन से थाने में पुलिस कर रही टॉर्चर

पटना में सिगरेट का पैसा मांगने पर दबंगों ने दुकानदार और उसकी पत्नी को पीटा, पत्नी ने कहा- 3 दिन से थाने में पुलिस कर रही टॉर्चर

पटना :  राजधानी पटना में एक बार फिर दबंगों ने जमकर उत्पात मचाया है। दबंगों ने एक परिवार का जीना हराम कर दिया है। हद तो तब हो गई जब थाने उस व्यक्ति को 3 दिन से अपने यहां रखा। ना तो उसका चालान किया गया और ना ही उसे रिहा किया गया। 

पूरा मामला महज एक सिगरेट का है। जानकारी अनुसार सिगरेट का पैसा मांगने पर दबंगों ने गरीब दुकानदार और उसकी पत्नी को बेरहमी जमकर पीटा। जिसमें दुकानदार उसकी पत्नी  बुरी तरह से जख्मी हो गई। जख्मी गनौरी महतो और उसकी पत्नी शांति देवी को नौबतपुर रेफरल अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा के बाद चिकित्सक ने दोनों को पीेएमसीएच रेफर कर दिया। पूरा मामला पटना के नौबतपुर थाना इलाके के महमदपुर गांव का है। जख्मी शांति देवी तो इलाज के लिए पीेएमसीएच चली गई लेकिन गनौरी को पुलिस ने हाजत में बंद कर दिया। तीन दिन हुए जख्मी दुकानदार थाने में बंद है। गनौरी का अपने ही गांव में पारचुनी दुकान है।

 गांव का ही बिटेश्वर पासवान उसके दुकान से सिगरेट लिया। जब गनौरी ने सिगरेट का पैसा मांगा तो बिटेश्वर पैसा देने से इनकार करते हुए उससे उलझ गया। और लगे दबंगई झाड़ने जब दुकानदार और उसके परिजनों ने विरोध किया। तो थोड़ी देर बाद बिटेश्वर और उसके आधे दर्जन शागिर्द दुकान पर पहुंचे और दुकानदार और उसकी पत्नी शांति देवी को मारपीट कर जख्मी कर दिया। 

इस सिलसिले में गनौरी ने नौबतपुर थाने में बिटेश्वर पासवान, सुनील पासवान, उदय पासवान समेत चौदह लोगों के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है। द्वितीय पक्ष द्वारा भी शिकायत दर्ज करवाई गई। पुलिस ने सुनील पासवान को गिरफ्तार कर लिया है। शेष आरोपित पुलिस की पकड़ से बाहर है।दुकानदार की पत्नी बताती है कि बिटेश्वर आपराधिक परबीरती का है। आए दिन किसी न किसी से उलझना। गाली गलौज और मारपीट करना उसके लिए आम बात है। अब दुकानदार पूरा परिवार डरा हुआ है।

Suggested News