पटना में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, फ्लाइट से मंगवाई जाती थी कॉल गर्ल, महिला दलाल फुल नाइट का वसूलती थी 12 हजार

पटना में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, फ्लाइट से मंगवाई जाती थी कॉल गर्ल, महिला दलाल फुल नाइट का वसूलती थी 12 हजार

PATNA :  राजधानी पटना में पकड़े गए हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट को लेकर बड़े खुलासे हो रहे हैं. इस सेक्स को रैकेट को एक इंजीनियर बड़े है ऑर्गनाइज तरीके से चलता था. पटना के होटलों में वो कस्टर को सर्विस देता था इसके साथ ही डिमांड पर वो लड़कियों को रात भर के लिए घर पर भी भेजता था.

फुल नाइट का 12 हजार और शॉर्ट सर्विस के लेता था 6 हजार    
पटना में पकड़े गए सेक्स रैकेट को पेशे से इंजीनियर आलोक रंजन नाम का शख्स ऑपरेट करता था. बकायदा इसके लिए वेबसाइट बनाकर हो कस्टमर तक पहुंचता था. कस्टमर से संपर्क होने के बाद 2 तरह की डील की जाती थी. आलोक रंजन से कबूल किया है कि कस्टमर अगर फुल नाइट के लिए सर्विस चाहता था तो 12 हजार में कॉल गर्ल उसके घर पहुंचाई जाती थी वहीं शॉर्ट सर्विस के लिए 6 हजार चार्ज किए जाते थे.


पटना के होटले में चलता था देह का धंधा
बकौल आलोक रंजन पटना के किदवईपुरी और बोरिंग रोड के होटलों में कस्टमर की डिमांड पर लड़कियों की सप्लाई की जाती थी लॉकडाउन के बीच भी होटलों में कमरा मुहैया करवाया जाता था. किदवईपुरी के ओयो होटल में छापेमारी के बाद इस खेल से पर्दा पुलिस ने उठाया है.

फ्लाइट से मंगवाई जाती थी लड़कियां
पटना में चल रहे सेक्स रैकेट के खुलासे में यह बात सामने आई है कि कस्टमर के डिमांड के बाद लड़कियों को बाहर से फ्लाइट से बुलाया जाता था. फिर मोटी रकम लेकर कस्टमर तक पहुंचाया जाता था. यह पूरा धंधा वाट्सएप के जरिए कंट्रोल किया जाता था. पहले कॉर्ल गर्ल की तस्वीर और वीडियो ग्राहक तक भेजी जाती थी उसके बाद रेट फाइनल होने के बाद लड़कियों को तय अड्डे पर भेजा जाता था. पुलिस ने इस मामले कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें एक महिला दलाल भी है.

Find Us on Facebook

Trending News