पटना मेयर सीता साहू और डिप्टी मेयर रेशमी चंद्रवंशी ने संभाला कार्यभार, वार्ड पार्षदों ने किया स्वागत

PATNA : पटना मेयर सीता साहू व डिप्टी मेयर रेशमी चंद्रवंशी ने आज नगर निगम कार्यालय में अपना कार्यभार संभाला। इस मौके पर पूरे नगर निगम परिसर को फूलों से आकर्षक सजाया गया था। जिसकी वजह से पटना नगर निगम परिसर बदला बदला सा दिख रहा था। मेयर व डिप्टी मेयर ने पदभार संभालने के क्रम में जैसे ही कार्यालय पहुंची। वार्ड पार्षद से लेकर उनके समर्थकों के द्वारा फूल माला से स्वागत किया गया। 


कुर्सी पर बैठने के क्रम में मेयर भावुक हो गयी। उन्होंने कहा कि जनता जनार्दन के मतों से मैं फिर से मेयर पद पर बनी हूं। जनता का आभार प्रकट करती हूं। पदभार लेने के क्रम में मेयर व डिप्टी मेयर के साथ वार्ड पार्षद भी मौजूद रहे। वार्ड पार्षदों ने मेयर और डिप्टी मेयर को बुके देकर स्वागत किया। बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। 

वही पत्रकारों से बातचीत के दौरान में सीता साहू ने कहा कि शहर की दशा और दिशा को पूरी तरह से बदला जाएगा। शहर में स्वच्छता के लिए विशेष रूप से कार्य किए जाएंगे और कार्य शुरू भी हो गए हैं और मेरे कार्यकाल के दौरान जो काम अधूरा है। उसको मैं हर हाल में पूरा करूंगी और जनता के उम्मीदों पर खरा उतरने का काम करूंगी। उन्होंने कहा कि मेन रूप से स्वच्छता और जलजमाव पर काम किया जाएगा।

वह डिप्टी मेयर रेशमी चंद्रवंशी ने कहा कि शहर की सभी सड़कों को दुरुस्त और शहर में जगह-जगह शौचालय का निर्माण भी कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सड़क गंदगी और जलजमाव जैसी समस्याओं पर हम और मेयर दोनों को ही मिलकर काम करेंगे। जिससे कि राजधानी स्वच्छता सर्वेक्षण में भी आगे बढ़े और लोगों को किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो जो लोगों का जो भी शिकायत होगा। उस शिकायत को निवारण किया जाएगा।

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News