पटना में महिला से बदमाश ने छीना सोने की चेन, जांच में जुटी पुलिस

पटना में महिला से बदमाश ने छीना सोने की चेन, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. फल खरीदारी कर रही महिला से अपराधी ने सोने की चेन छीन पैदल फरार हो गया. वहीँ मौके पर मौजूद लोग मूकदर्शक बने रहे. मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के दिनकर गोलंबर के समीप का है. जहां शाम ढलते अपराधी घटना को अंजाम देने के फिराक में लग जाते है. 

मुजफ्फरपुर से अपना इलाज कराने आई महिला डॉक्टर से दिखा कर अपने बेटे जो पटना के अमरुदी गली में रहकर पढ़ाई कर रहा है. वहां जा रही थी. इसी बीच रास्ते में फल खरीदारी कर रही महिला को इसका अंदाजा भी नही था कि कोई उसके गले में पहने सोने की चेन पर अपनी पैनी निगाह गड़ा चुका है. महिला कुछ समझ पाती. इससे पहले ही महिला के पीछे से अपराधी ने गले से चेन को इस कदर झपटा की महिला बीच सड़क गिर पड़ी. जबतक महिला कुछ समझ पाती अपराधी पैदल वहां से चलता बना. 

पीड़ित महिला और प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो अपराधी अकेले महिला के चेन की तरफ झपटा. जो पीले टी शर्ट में दिख रहा था और दौड़ कर वहां से फरार हो गया. गौरतलब हो कि दिनकर चौक पर एक पुलिस चेकपोस्ट तो बना है. लेकिन वहां पुलिस की तैनाती न के बराबर ही होती है. फिलहाल महिला बीच सड़क पर बिलखते रही. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दलबल के साथ पहुंची और मामले की पड़ताल में जुट गई. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News