बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशासन का इकबाल खत्म! लापता कृषि पदाधिकारी की हत्या,नदी किनारे मिला शव

सुशासन का इकबाल खत्म! लापता कृषि पदाधिकारी की हत्या,नदी किनारे मिला शव

PATNA: बिहार में क्राइम अनकंट्रोल है। रूपेश हत्याकांड की गुत्थी पुलिस अब तक सुलझा नहीं सकी है। अब एक अधिकारी की हत्या हो गई है। पटना से लापता कृषि पदाधिकारी की हत्या कर दी गई है। मसौढ़ी के कृषि पदाधिकारी अजय कुमार सिंह का शव बरामद किया गया है।जानकारी के अनुसार उनका शव गौरीचक थाना इलाके के पुनपुन नदी के किनारे से मिला है। अब पुलिस मौके पर पहुंच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

18 जनवरी को ऑफिस जाने के लिए निकले थे

बता दें 6 दिन पहले यानी 18 जनवरी को प्रखंड कृषि पदाधिकारी पटना से मसौढ़ी जाने के लिए घर से निकले थे लेकिन वो ऑफिस नहीं पहंचे. जिसके बाद पत्नी ने ऑफिस फोन किया तो पता चला कि वे ऑफिस पहुंचे ही नहीं. पदाधिकारी को फोन किया लेकिन कोई संपर्क नहीं हो पाया. जिसके बाद पत्नी पूनम ने कंकड़बाग थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। 

पटना में परिवार के साथ रहते थे

कंकड़बाग में मसौढ़ी प्रखंड कृषि पदाधिकारी अजय कुमार अपने परिवार के साथ रहते थे। अजय कुमार मूल रूप से लखीसराय के बड़हिया के रहने वाले थे और पटना के मसौढ़ी ब्लॉक में कृषि पदाधिकारी थे। सोमवार को अजय कुमार अपने ऑफिस के लिए सुबह 8 बजे गया की ओर जाने वाली ट्रेन से मसौढ़ी जाने के लिए रवाना हो गए लेकिन वो घर लौटकर नहीं आए. जिसके बाद कृषि पदाधिकारी की पत्नी पूनम कुमारी और बेटे अभिजीत कुमार ने खोजबीन शुरू की थी। 


Suggested News