पटना में बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पटना में बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी में बुजुर्ग महिला की हत्या होने से इलाके में सनसनी फैल गई है. लोग ये नहीं समझ पा रहे हैं कि महिला की हत्या किसने की और क्यों की. ग्रामीणों के द्वारा मिली घटना की जानकारी पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लिया. हालांकि शव को कब्ज़े में लेना पुलिस के लिए आसान नहीं था. मौके पर पहुँची पुलिस को पहले तो ग्रामीणों का विरोध झेलना पड़ा. 

ग्रामीणों की माँग पर डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया गया. जिसके बाद पुलिस ने गंभीरता से डॉग स्क्वायड टीम की मदद से पूरे क्राइम सीन की जाँच की. जब ग्रामीण संतुस्ट हुए तभी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतका के परिजनों द्वारा अभी तक किसी भी प्रकार का कोई भी लिखित शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है. 

पूरा मामला मसौढ़ी थाना क्षेत्र के चपौर गाँव का है. ग्रामीणों की माने तो मृतिका गुलाब मनी देवी का गाँव में ही झोपड़ी नुमा मकान है. वो अपने घर में अकेली ही रहती थी. कल तक तो वो ठीक ही थी. लेकिन रात्रि में किसने उसकी हत्या कर दी. ये सच में एक गंभीर विषय है. हालांकि पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जाँच कर रही है. मसौढ़ी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि हत्या की वजह क्या है. अभी कुछ भी नहीं कह सकते. जबतक मृतिका के परिजनों द्वारा कोई लिखित शिकायत दर्ज ना करवाई जाए. फिलहाल पुलिस अपने तरीके से मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News