पटना में जल प्रलय पर सुप्रीमकोर्ट के पूर्व जस्टिस का सीएम नीतीश पर निशाना, कहा- 'बिहार चमकत बा'

पटना में जल प्रलय पर सुप्रीमकोर्ट के पूर्व जस्टिस का सीएम नीतीश पर निशाना, कहा- 'बिहार चमकत बा'

PATNA: पटना समेत पूरे बिहार में जल प्रलय पर सुप्रीमकोर्ट के पूर्व जस्टिस मार्कंडेय  काटजू  ने तंज कसा है।उन्होंने भोजपुरी भाषा का प्रयोग करते हुए लिखा है कि बिहार चमकत बा।सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मार्कंडेय काटजू हमेशा अपने कमेंट और व्यंग्य के लिए विवादों में या खबरों में बने रहते हैं ।उन्होंने पहले भी बिहार सरकार पर कई दफा निशाना साधा है। 

यहां तक कि कई ऐसी वेबजह टिप्पणियों की वजह से  विवादों में आए हैं जिसकी कोई जरूरत नहीं रहती. इस दफा उन्होंने फेसबुक पर पटना के जलमग्न इलाकों की तस्वीरें शेयर की है और लिखा है 'बिहार चमकत बा' ।

 मतलब समझ लीजिए कि निशाने पर एक बार फिर से सत्ताधारी दल के मुखिया नीतीश कुमार हैं ।पटना के जलमग्न इलाकों की तस्वीर अपने फेसबुक पोस्ट पर मार्कंडेय काटजू ने शेयर किया है और लिखा है कि बिहार चमकत बा। आगे  अंग्रेजी में उन्होंने लिखा है कि पहली बार पटना में इस तरह से पानी आया है और पानी का लेवल इतना ऊंचा है।

 कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि भले ही मार्कंडेय काटजू बिहार से नहीं हो लेकिन बिहार पर उनकी नजर बराबर बनी रहती है। उनके दिल की बातें जब बाहर आती है तो समझिए सोशल मीडिया पर कहर बरपा जाती है ।निशाने पर हमेशा बिहार की सरकार होती है या फिर दबंग जातियां।बिहार में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर भी मार्कण्डेय काटजू  सरकार पर कई दफा  तल्ख टिप्पणी कर चुके हैं।

Find Us on Facebook

Trending News