पटना में जीजा के प्यार में दीवानी हुई साली, अपने पति को ही जहर देकर मार डाला...

पटना में जीजा के प्यार में दीवानी हुई साली, अपने पति को ही जहर देकर मार डाला...

PATNA : पटना में जीजा के इश्क में पागल हुई साली ने अपने पति को ही जहर देकर मार डाला। इस वारदात के बाद इलाके में कई तरह की चर्चा हो रही है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। घटना पटना के पालीगंज थाना इलाके की है। जहां पीपल्दा गांव में एक जीजा के इश्क में पागल हुई साली ने अपने ही पति को जहर देकर मार डाला। वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बताया जाता है कि अरवल के कलर निवासी राम लखन यादव के पुत्र अमित कुमार की शादी लगभग 7 वर्ष पूर्व पालीगंज के पीपल्दा गांव के निवासी नंदलाल यादव की पुत्री अमृता देवी से हुई थी। शादी के बाद अमृता के एक 5 वर्ष का पुत्र भी है। मंगलवार की देर शाम अमित अपने ससुराल पालीगंज थाना के पीपल्दा गांव पहुंचा था। इस बीच रात में ही खाना खाने के बाद अमित की तबीयत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में अमित के ससुराल वाले उसे इलाज के लिए पास के एक नर्सिंग होम में ले गए। 

डॉक्टरों ने अमित की स्थिति देखकर यह स्पष्ट कर दिया कि किसी कड़े जहर के कारण अमित की स्थिति बिगड़ती जा रही है और यह पुलिस का मामला बनता है। अमित को बचाने की डॉक्टरों ने काफी प्रयास किया। लेकिन बुधवार को अमित के मुंह से झाग निकलने के बाद उसकी मौत हो गयी। अमित के परिजनों ने यह आरोप लगाया है कि अमित की पत्नी अमृता देवी का उसके जीजा से वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी प्रेम प्रसंग के कारण अमृता देवी ने अपने पति अमित कुमार उर्फ बुद्धू यादव को जहर देकर मार डाला। मृतक के परिजनों ने बताया कि मंगलवार को ही अमृता ने अपने ससुर को फोन कर यह बताई थी कि अमित कुमार ने जहर खा लिया है और उसे बचाने के लिए आप लोग कलर से चलकर जल्दी पालीगंज पहुंचीये। 

अमित कुमार के पिता राम लखन यादव ने बताया कि अमित के साढू मिथिलेश कुमार जो शादीशुदा और बाल बच्चे दार भी है उसका प्रेम प्रसंग अमृता के साथ वर्षों से चल रहा था। उन्होंने यह भी बताया कि इस बात की भनक अमित कुमार को पूर्व में लग गई थी और कई बार इस बात को लेकर अमृता और अमित के बीच झगड़ा भी हुआ था। परिजनों ने कई बार अमृता को समझाने बुझाने का भी प्रयास किया। लेकिन अपने जीजा के प्रेम में पागल अमृता ने आखिरकार अपने पति अमित कुमार को जहर देकर मौत के घाट उतार डाला। घटना के बाद मृतक युवक के पिता राम लखन यादव ने पालीगंज थाने में अपनी बहू अमृता देवी पर हत्या का मामला दर्ज कराया है। पालीगंज थानेदार से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में बताया कि संदेहास्पद मौत के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News