पटना में महिला की लाश मिलने से सनसनी, पिता ने कहा- मेरी बेटी का मर्डर हुआ है..

पटना में महिला की लाश मिलने से सनसनी, पिता ने कहा- मेरी बेटी का मर्डर हुआ है..

PATNA : राजधानी पटना से वारदात की खबर आ रही है. जहाँ एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. घटना पटना के खिड़ीमोर थाना इलाके की है. जहा पुनपुन नदी से एक महिला का शव को पुलिस ने बरामद किया गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला के शव पर घाव के कई निशान है. मिली जानकारी के मुताबिक पटना के ख़िरीमोड थाना इलाके के पतौना गांव निवासी इंदल पासवान की पत्नी ने बीते रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

महिला की शादी सात वर्ष पूर्व 2013 में हुई थी. मृतका का पति गांव में रहकर मजदूरी करता है. ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था. सास-ससुर के समझाने बुझाने के बाद दिन में मामला शांत हो गया. पति इंदल झगड़े के बाद घर से बाहर चला गया. जब वह देर शाम घर लौटा तो देखा कि उसकी पत्नी अपने कमरे में दरवाज़ा बन्द कर सोई हुई है. 

वह अपनी पत्नी को दरवाजा खोलने के लिए कहने लगा. बार-बार जब आवाज देने पर भी दरवाजा नहीं खुला तो उसने दरवाजे पर जोर का धक्का दिया. इससे दरवाजा खुल गया. कमरे में देखा तो उसकी पत्नी फंदे से झूल रही थी. इंदल ने इसकी जानकारी अपने पिता टीमल पासवान और माँ को दी. घटना से घबराया पति, सास व ससुर ने आनन-फानन में अपने पड़ोसियों के सहयोग से लाश को पुनपुन नदी में ले जाकर फेंक दिया. रविवार की सुबह मछली मारने गए बच्चों की नजर नदी में तैरते महिला के शव पर पड़ी. इस बीच किसी ने नदी में शव होने की सूचना पुलिस को दे दी. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को ग्रामीणों के सहयोग से नदी से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल पालीगंज भेज दिया. इस दौरान शव बरामद होने की जानकारी इंदल और उसके परिवार वालों को मिल गई. पुलिस के आने की भनक मिलते ही भयभीत इंदल और उसका पिता टीमल घर से फरार हो गए. उधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतका के पिता ने ख़िरीमोड थाने में पति, ससुर व सास सहित पांच लोगों के विरुद्ध दहेज हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 




Find Us on Facebook

Trending News