पटना में राजद और भाजपा विधायक के समर्थकों के बीच झड़प, कई को आई चोट

पटना में राजद और भाजपा विधायक के समर्थकों के बीच झड़प, कई को आई चोट

Patna: खुसरूपुर में राजद के पूर्व विधायक अनिरुद्ध यादव और भाजपा विधायक रणविजय सिंह के समर्थकों के बीच रविवार को गाड़ी आगे पीछे करने को लेकर भिड़ंत हो गया. घटना की सूचना मिलते ही फतुहा नदी थाने के पुलिस खुसरूपुर और फतुहा थाना ने मिलकर स्थिति को नियंत्रित किया. गाड़ी आगे पीछे करने को लेकर हुई भिड़ंत में विधायक समर्थकों को चोटे आई है. भाजपा विधायक ने इस संबंध में प्राथमिकी भी दर्ज करा दी है.

बताया जा रहा है कि वर्तमान विधायक और पूर्व विधायक के समर्थक रविवार को गाड़ी आगे पीछे करने के मामले पर आपस में भिड़ गए और मारपीट शुरू हो गई. इसके बारे में पूछने पर भाजपा विधायक रणविजय सिंह ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ एक कार्यक्रम में भाग लेने बड़ा हसनपुर निकले थे. उसी दौरान यह पता चला कि राजद नेता पूर्व विधायक अनिरुद्ध यादव के समर्थकों ने हमारे कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की है. हमारे समर्थकों को इस झड़प में चोटें आई है और खुसरूपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है. वहीं दूसरी तरफ पूर्व विधायक अनिरुद्ध यादव ने बताया है कि हम अपने समर्थकों के साथ कार्य एक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे. इसी दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमारे काफिले पर हमला कर दिया भगवान का लाख-लाख शुक्र है कि कार्यकर्ताओं ने मुझे किसी तरह बचा लिया.

बताया जा रहा है की भाजपा विधायक रणविजय सिंह और पूर्व राजद विधायक अनुज यादव अपने समर्थकों के साथ बड़ा हसनपुर गांव की तरफ कार्यक्रम में भाग लेने निकले थे. इसी दौरान दोनों का काफिला छोटा हसनपुर गांव के पास टकरा गया और कार्यकर्ताओं में गाड़ी आगे पीछे करने को लेकर भिड़ंत हो गई जिसमें विधायक समर्थकों को चोटें आई है. घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है.

Find Us on Facebook

Trending News