पांच दिनों से गायब युवक के नहीं मिलने पर फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क पर किया जमकर बवाल

पांच दिनों से गायब युवक के नहीं मिलने पर फूटा लोगों का गुस्सा, सड़क पर किया जमकर बवाल

PATNACITY : पटनासिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के गाड़ीवान टोला इलाके से पिछले पाँच दिनों से रहस्मय ढंग से गायब युवक रिंकू उर्फ अक्षय कुमार का शव नहीं मिलने से नाराज परिजन और स्थानीय लोगों ने माधोमिल्स के पास अशोक राजपथ पर आगजनी किया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज  किया. पुलिस की इस कार्रवाई से प्रदर्शनकारियों में भगदड़ मच गया. पुलिस ने लाठी चटका कर भीड़ को तीतर बितर कर दिया. जाम हटा कर गाड़ियों के आवागमन को सामान्य कराने की कोशिश की. लेकिन  प्रदर्शनकारी अपनी बात पर अड़े रहे. 

हालांकि गुस्साए लोगों ने पुलिस को भी खदेड़ दिया. जिसके वाद पुलिस ने भी पिस्टल निकाल लिया. जिसके बाद लोग और भड़क गए. प्रदर्शनकारियों द्वारा अशोक राजपथ पर आगजनी करके मुख्य सड़क को जाम कर दिया था. जिसके कारण सड़क पर वाहनों की लंवी कतार लग गयी थी. गौरतलब  है कि पिछले पाँच दिनों से रहस्मय ढंग से गायव रिंकू को अपराधियो द्वारा गोली मारकर ह्त्या किये जाने और शव को नूरुद्दीन गंज घाट पर गंगा में फेंके जाने की आशंका पर परिजनों ने पुलिस से शव की बरामदगी की गुहार लगाई थी. 

जिसके हरकत में आई पुलिस ने गंगा की लहरो में गोताखोर की मदद से महाजाल के द्वारा शव के तलाश कर रही है. लेकिन अब तक सफलता नहीं मिल पाई है. पुलिस को गंगा के पास झाड़ियों से तीन देशी कट्टा ( पिस्टल)   को  बरामद किया है. जिससे परिजनों ने आशंका जाहिर किया की अपराधियों ने रिंकू की हत्या कर शव को गंगा में फेंक दिया है. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News