पटना में ऑटो से चलना हुआ बहुत महंगा,जानिए किन रूटों पर कितना किराया

पटना में ऑटो से चलना हुआ बहुत महंगा,जानिए किन रूटों पर कितना किराया

PATNA. पटना में ऑटो से सफर करना अब बहुत महंगा पड़ेगा ।अगर आपको एक स्टॉपेज से दूसरे स्टॉपेज तक जाने के लिए टेंपू का सहारा लेना है तो जेब भी जबरदस्त ढीली करनी होगी। स्थिति यह है की अब कम से कम दूरी तय करने के लिए भी आपको मिनिमम 10 रुपये देने पड़ेंगे । पहले यह 5 रुपये था।3 को छोड़ सभी रूटों पर ऑटो किराया बढ़ा दिया गया है। पटना जंक्शन से गांधी मैदान, पटना जंक्शन से नाला रोड और मीठापुर बस स्टैंड से अशोक सिनेमा का भाड़ा सिर्फ पहले की तरह रखा गया है।

पटना में इन रूटों पर बढ़ गया किराया,कितना है जान लीजिए

गांधी मैदान से इनकम टैक्स 12 रुपये, गांधी मैदान से हाईकोर्ट 15 रुपये,गांधी मैदान से सचिवालय 15 रुपये, गांधी मैदान से ललित भवन 17 रुपये, गांधी मैदान से चिड़ियाखाना 18 रुपये, गांधी मैदान से शेखपुरा 20 रुपये,गांधी मैदान से जगदेव पथ 20 रुपये,गांधी मैदान से रुकनपुरा 25 रुपये, गांधी मैदान से गोला रोड 25 रुपये, गांधी मैदान से आरपीएस मोड़ 30 रुपये, गांधी मैदान से सगुना मोड़ 30 रुपये,सगुना मोड़ से गोला रोड 10 रुपये,सगुना मोड़ से जगदेव पथ 12 रुपये,सगुना मोड़ से शेखपुरा 14 रुपये, सगुना मोड़ से हड़ताली मोड़ 17 रुपए,सगुना मोड़ से हाईकोर्ट 20 रुपए ,सगुना मोड़ से इनकम टैक्स 25 रुपएज़ सगुना मोड़ से मंदिरी गांधी मैदान 30 रुपए, हनुमान नगर से पटना जंक्शन 12 रुपए से 15 रुपए, कंकड़बाग से पटना जंक्शन 10 रुपए, पटना जंक्शन से बोरिंग रोड चौराहा 12 रुपये,पटना जंक्शन से राजापुर पुल 14 रुपये, पटना जंक्शन से पाटलिपुत्र 17 रुपये 19 रुपये, पटना जंक्शन से हड़ताली मोड़ 12 रुपए से 14 रुपए ,पटना जंक्शन से आशियाना 17 से 20 रुपये, पटना जंक्शन से गर्दनीबाग एक नंबर 10 रुपए से 12 रुपये,पटना जंक्शन से राजेंद्र नगर 10 रुपए से 12 रुपये, पटना जंक्शन से अगमकुंआ 15 रुपये से 17 रुपये।

ऑटो संघ ने कहा किराया बढ़ाना मजबूरी

ऑटो किराया बढ़ने पर ऑल इंडिया रोड ट्रांसपोर्ट वर्कर्स फेडरेशन के महासचिव राज कुमार झा ने कहा है कि पेट्रोल डीजल सहित अन्य सामानों की बढ़ रही महंगाई के बावजूद सरकार ऑटो के किराए में वृद्धि करने पर राजी नहीं हो रही। अब मजबूर होकर ऑटो चालक संघ ने खुद ही ऑटो किराया बढ़ाया है। बता दें कि पेट्रोल डीजल और घरेलू गैस की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि को लेकर ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट वर्कर्स फेडरेशन ने ऑटो के आगे पहिया खोल कर प्रदर्शन किया था।

Find Us on Facebook

Trending News