बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बरामद हुई अधजले शव की हुई पहचान, दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना में बरामद हुई अधजले शव की हुई पहचान, दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Patna : राजधानी के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के तारकेश्वर पथ चौराहा के पास बीते शुक्रवार को एक अज्ञात युवक की अधजली लाश बरामद हुई थी। पुलिस ने इस मामले का खुलासा महज 24 घंटे के अंदर कर दिया है। 

मृतक की पहचान कंकड़बाग थाना क्षेत्र के चिरैयाटांड निवासी सोनू उर्फ अण्डवा के रुप में हुई है। वहीं पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

कंकड़बाग थानाध्यक्ष ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार 31 जुलाई को कंकडबाग के तारकेश्वर पथ से एक बोरे में बंद युवक की अधजली लाश बरामद हुई थी। जिसके संबंध में अंजली कुमारी नामक युवती की ओर से मामला दर्ज कराया गया था। 

मामला दर्ज होने के बाद एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच के आदेश दिये थे। एसएसपी के निर्देशानुसार एएसपी सदर पटना के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। जिसमें कंकड़बाग थानाध्यक्ष भी शामिल थे। 

उक्त टीम ने महज एक दिन के अंदर मामले का खुलासा कर दिया है। मृतक की पहचान और उसकी हत्या में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में चिरैयाटांड निवासी रविश कुमार उर्फ बिसिया और सचिन कुमार उर्फ बमबम शामिल है। पूछताछ में दोनो हत्या की बात स्वीकार करते हुए बताया कि आपसी रंजिस को लेकर दोनो द्वारा घटना को अंजाम दिया गया था। वहीं साक्ष्य को छुपाने के लिए लाश को जलाने की कोशिश की थी। 

पुलिस ने बताया कि हत्या में कुछ और अपराधी भी शामिल थे, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट  


Suggested News