बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पूर्व पैक्स अध्यक्ष के पिता को अपराधियों ने मारी गोली, कई राउंड फायरिंग से दहशत...

पटना में पूर्व पैक्स अध्यक्ष के पिता को अपराधियों ने मारी गोली, कई राउंड फायरिंग से दहशत...

पटना : बिहार की राजधानी पटना में अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. बेलगाम अपराधियों ने एक बार फिर से पटना में एक और बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एक पैक्स अध्यक्ष के पिता को सरेआम गोली मार दी है. इस घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. जानकारी के मुताबिक़ 6 की संख्या में आये बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. 

घटना पटना के रानीतालाब थाना इलाके की है. जहां सरैया गांव में देर शाम अपराधियों ने एक पूर्व पैक्स अध्यक्ष के पिता को गोली मार दी है. जानकारी के अनुसार पूर्व पैक्स अध्यक्ष मनोज सिंह के पिता मदन सिंह को अपराधियों ने गोली मार दी. गोली लगने के कारण मदन सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां हालत गंभीर बनी हुई है. 

घायल व्यक्ति की पहचान मदन सिंह के रूप में की गई है. जो कि सरैया गांव के ही बताया जा रहा है. मामले की जानकारी मिलते ही फ़ौरन मौके पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है. रानीतालाब थानेदार से मिली जानकारी के मुताबिक अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

सुमित कुमार की रिपोर्ट

Suggested News