पटना में सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर राजपूत करणी सेना का प्रदर्शन, NCP कार्यालय के बाहर की गई तोड़फोड़

पटना में सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर राजपूत करणी सेना का प्रदर्शन, NCP कार्यालय के बाहर की गई तोड़फोड़

पटना : सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की मांग और महाराष्ट्र सरकार के रवैये के विरोध में राजपूत करणी सेना ने एनसीपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. इस दौरान करनी सेना ने एनसीपी कार्यालय के बाहर तोड़फोड़ भी किया. 

पटना में एनसीपी कार्यालय के बाहर राजपूत करणी सेना ने आज जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्भव ठाकरे औररिया चक्रवर्ती का पुतला भी फूंका. प्रदर्शन करने के दौरान राजपूत करनी सेना के कार्यकर्ता उग्र हो गए. और एनसीपी कार्यालय के मुख्य गेट के ऊपर पर बैनर भी तोड़ दिया. 

वहीं राजपूत करणी सेना के बिहार प्रदेश अध्यक्ष बीके सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार कह रही है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच हो रही है. महाराष्ट्र सरकार क्या जांच करेगी, वो तो इस मामले में एफआईआर तक दर्ज नहीं पाई है. पटना पुलिस को महाराष्ट्र में कोई सहयोग नहीं किया जा रहा है. महाराष्ट्र भारत का अंग है. महाराष्ट्र शरद पवार और उद्वव ठाकरे की जागीर नहीं है. हम सीएम नीतीश कुमार से अपील करते हैं कि वो पुरे मामले में सीबीआई जांच की अनुसंशा करें

गौरतलब है कि आज सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच करने के लिए पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी मुंबई पहुंच गए हैं. मुंबई जाने से पहले  सिटी एसपी विनय तिवारी ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एफआईआर दर्ज करवाया था. जो तथ्य उनके द्वारा सामने लाया गया है, उसकी जांच अभी आगे बढ़ रही है. जांच के दौरान अभी कुछ कहना उचित नहीं है. जांच की अपनी प्रक्रिया होती है. टीम कहीं भी जाती है जांच करने के लिए तो ये कहना कितने दिन लगेंगे, ये नहीं कहा जा सकता है. कानूनी प्रक्रिया में जो भी समय लगता है उतना समय लगेगा. पूरे मामले की जांच सीनियर अफसरों के मार्गदर्शन में ही चल रही है. 

Find Us on Facebook

Trending News