पटना में दो गुटों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग, दो को लगी गोली, मच गई अफरा-तफरी

पटना में दो गुटों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग,  दो को लगी गोली, मच गई अफरा-तफरी

पटना:राजधानी पटना में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. सूबे में बढ़ते अपराध के सामने पुलिस बेबस नजर आ रही है. इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पटना से जहां दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी हुई है. इस गोलीबारी की घटना में दो लोगों की गोली लग गई है. गोली लगने के कारण झगरू और सहजा नामक युवक गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है, जबकि मारपीट के दौरान चार लोग घायल हो गए.

गंभीर रूप से जख्मी अभिषेक कुमार, रोशन कुमार, संटू राय, शशि पासवान और झगरू को इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. घटना पटना के मनेर थाना इलाके के सराय बाजार के समीप की है। बताया जा रहा है कि दोनों गुटों के लोग आपस में किसी बात को लेकर भिड़ गए. फिर देखते ही देखते जमकर लाठी- डंडे व पत्थर चलने लगीं और जमकर फायरिंग होने लगी. भागम भाग की स्थिति बन गई. ग्रामीणों को तो पहले पता हीं नहीं चला कि आखिर मामला क्या है. 

अचानक गोलीबारी से गांव में सन्नाटा पसर गया. इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है. वही, मनेर थाना प्रभारी ने बताया की इस मामले में 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. साथ ही पुलिस ने एक लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद किया है। उन्होंने बताया कि घटना रविवार की रात की है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

Find Us on Facebook

Trending News