पटना में प्रोपर्टी डीलर की हत्या की पूरी कहानी CCTV में कैद, स्कूल बैग में कार्बाइन लेकर आए थे अपराधी

पटना में प्रोपर्टी डीलर की हत्या की पूरी कहानी CCTV में कैद, स्कूल बैग में कार्बाइन लेकर आए थे अपराधी

पटना : राजधानी पटना के बेउर इलाके में दिनदहाड़े प्रोपर्टी डीलर की हत्या और कार्बाइन से ताबड़तोड़ फायरिंग में नया खुलासा हुआ है. इस वारदात से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लग चुकी है.सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर से दिख रहा है कि तीन बाइक पर सवार होकर अपराधी टुनटुन यादव के दफ्तर पहुंचते हैं और बाइक खड़ी करते हैं .एक कर अपराधी दफ्तर में घुसते हैं और फायरिंग करना शुरू कर देते हैं.

 सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर से देखा जा रहा है कि अपराधी 3 बाइक पर सवार होकर छठ की संख्या में अपराधी टुनटुन के प्रॉपर्टी डीलर कार्यालय के पास पहुंचे 5 अपराधी टुनटुन के दफ्तर में घुस गए जबकि एक अपराधी हाथ में पिस्टल लिए बाहर ही फायरिंग करता रहा. सीसीटीवी विजुअल में साफ तौर से देखा जा रहा है कि हाथ में कार्बाइन लेकर अपराधी टुनटुन के दफ्तर में घुस रहे हैं

वहीं प्रॉपर्टी डीलर टुनटुन के दफ्तर में 4 लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने के बाद अपराधी बाहर निकलते हैं और इसी दौरान तीन बाइक में से एक बाइक स्टार्ट नहीं होती तो मौके पर मौजूद अपराधी उस बाइक को छोड़कर अपने साथी की बाइक पर बैठकर फरार होते नजर आ रहे हैं पर यहां सबसे बड़ा सवाल यह उठ खड़ा हो रहा है कि हाथ में कार्बाइन लेकर बाइक पर बैठकर अपराधी इतने हाई सिक्योरिटी जोन इलाके में पहुंचते हैं और पुलिस की नजर इन पर और इनके कार्बाइन पर नहीं पड़ती. हालांकि पुलिस को इस सीसीटीव फुटैज के आधार पर आगे की कार्रवाई के लिए कई क्लू मिल सकते हैं.

Find Us on Facebook

Trending News