बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना PNB बैंक लूटकांड : लूटी गई रकम को लेकर कौन बोल रहा है झूठ, बोरिंग कैनाल रोड से बेऊर तक का पूरा कनेक्शन पढ़िए

पटना PNB बैंक लूटकांड : लूटी गई रकम को लेकर कौन बोल रहा है झूठ, बोरिंग कैनाल रोड से बेऊर तक का पूरा कनेक्शन पढ़िए

पटना : दिनदहाड़े पटना में पीएनबी बैंक लूटकांड को अंजाम देने वाले अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस वारदात में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद जो खुलासा हुआ है वो थोड़ा संदेह पैदा करता है. डकैती के मास्टर माइंड अमन ने लूट की रकम को लेकर अलग दावा किया है जबकि बैंक और पुलिस ने अलग दावा किया था.

कौन बोल रहा झूठ
बेऊर इलाके के पीएनबी बैंक लूटकांड में पकड़े अपराधियों के सरदार अमन ने बताया कि बैंक से इन लोगों ने 52 लाख नहीं बल्कि 46 लाख ही थी. लेकिन बैंक ने 52 लाख की लूट का दावा किया था. अमन ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि लूट की रकम को गिनती करके नहीं बल्कि बंडल के हिसाब से आपस में बांट लिया था. इसमे अमन को 23 लाख, प्रफुल्ल को 2 लाख,सोनेलाल को 7 लाख, हरिनारायण को तीन लाख , लाइनर गणेश को 2 लाख रुपए मिले थे जबकि नौ लाख फरार अपराधियों के पास है.

सीसीटीव ने खोला खेल
डकैती की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों की तलाश सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की जा रही थी. इसी बीच पुलिस ने बेऊर इलाके के मोबाइल टावर का डंप डाटा निकाला. कुछ सुराग हाथ लगे और जक्कनपुर के रहने वाले अमन का नाम सामने आया. इसके बाद पुलिस अमन पर नजर रख रही थी. एसएसपी के मुताबिक इसी बीच अमन के घर प्रफुल्ल समेत अन्य चार अपराधी इकट्ठा हुए. मौका देखते ही पुलिस ने छापेमारी कर दी. सभी अपराधी एक साथ पकड़े गए. शुरू में उन्होंने अपने पेशे का हवाला देकर पुलिस को बरगलाने की कोशिश की, लेकिन बाद में अपराधियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

बोरिंग कैनाल रोड और बेऊर का कनेक्शन
इस लूटकांड के मास्टरमाइंट अमन ने बताया कि इस लूटकांड की साजिश हरिनारायण क्लीनिक का कंपाउंडर के साथ मिलकर 6 महीने पहले रची गई थी. जिसके बाद धीरे धीरे आदमी को हायर किया गया है.

Suggested News