बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस की कार्रवाई, सीतामढ़ी से मिली तीन दिन पूर्व अपहृत नाबालिग

पटना पुलिस की कार्रवाई, सीतामढ़ी से मिली तीन दिन पूर्व अपहृत नाबालिग

पटना... तीन दिन पूर्व जक्कनपुर थाना में एक नाबालिग के अपहरण होने का मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सीतामढ़ी से लड़की को बरामद कर लिया है। इस कार्रवाई में पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक तीन दिन पहले लड़की के गायब होने का मामला दर्ज कराया गया था। पहले पुलिस ने मामला गुमशुदगी का दर्ज किया था, लेकिन लड़की की 24 घंटे भीतर बरामदगी नहीं होने के कारण मामले को अपहरण में तब्दील कर दिया गया। 

वहीं, पुलिस ने तीन दिन पहले भी एक युवक को गिरफ्तार कर इसी मामले में पूछताछ किया था, उसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सीतामढ़ी से लड़की को बरामद कर लिया गया है। 

गौरतलब है कि पुलिस के वरीय पदाधिकारियों ने जक्कनपुर थाना से इस मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए थे। लड़की की मां के मुताबिक 3 जनवरी से ही लड़की लापता थी। लड़की मिथलेश नाम के युवक के दवाई खाने से दवाई लाने गई थी तभी से लापता थी। पीड़िता की मां ने अपने बयान में तीनों आरोपितों का नाम बताया था और कहा था कि वह तीनों को पहचानती है। पुलिस ने उसमें से एक आरोपी मुकेश को पकड़ लिया था और पूछ-ताछ की और इसके आधार पर पुलिस की बरामदगी हो सकी है।

Suggested News