बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने ऑटोमेटिक पिस्टल के साथ बदमाश को किया गिरफ्तार, दूसरा मौके से हुआ फरार

पटना पुलिस ने ऑटोमेटिक पिस्टल के साथ बदमाश को किया गिरफ्तार, दूसरा मौके से हुआ फरार

PATNA: राजधानी पटना में किसी अपराध की मंशा से जा रहे बदमाश को पटना पुलिस की मुस्तैदी से धर दबोच लिया गया है। ताजा मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के एनआइटी मोड़ का है। जहां पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक बदमाश मो. सुल्तान को एक ऑटोमेटिक पिस्टल और चार कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि मो. सुलतान अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक से आ रहा था। जिस दरम्यान चेकिंग में पुलिस को देख कर भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन इसे खदेड़ कर पुलिस ने शक के आधार पर पकड़ा लिया। गिरफ्तार बदमाश मो.सुलतान पीरबहोर के जाफर गली ट्रेनिंग स्कूल के पास का रहने वाला है, हालांकि इस बीच मो. सुल्तान के बाइक पर साथ बैठा उसका एक अन्य साथी भागने में सफल रहा है। 

मिली जानकारी अनुसार गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को देखा तो भागने की कोशिश में लगे लेकिन पुलिस ने बाइक की पिछली सीट पर बैठे सुल्तान को धर दबोच लिया है, लेकिन उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा। 

मामले को लेकर पीरबहोर थानाध्यक्ष सबिह उल हक ने बताया कि इसके साथी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने इन आरोपियों के पास से ऑटोमेटिक पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपी किसी बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम देने वाले थे। 

Suggested News